Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बने : विहिप

राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बने : विहिप

नई दिल्ली, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने सोमवार को अपनी यह मांग दोहराई कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए संसद कानून बनाए।

विहिप के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने यहां कहा, “हमारे लिए यह बात पूरी तरह साफ है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण केवल कानून बनाकर किया जा सकता है। यही एकमात्र रास्ता है।”

तोगड़िया ने सरकार से कानून पारित करने के लिए संसद के दोनों सदनों का संयुक्त सत्र बुलाने का आग्रह किया। लेकिन, उन्होंने इसके लिए कोई समय सीमा नहीं रखी।

उन्होंने कहा, “मोदीजी ने हमें आश्वस्त किया था कि राम मंदिर अयोध्या में बनेगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि वह वादा निभाएंगे। यह अब बस समय की बात है।”

राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बने : विहिप Reviewed by on . नई दिल्ली, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने सोमवार को अपनी यह मांग दोहराई कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए संसद कानून बनाए।विहिप के कार् नई दिल्ली, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने सोमवार को अपनी यह मांग दोहराई कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए संसद कानून बनाए।विहिप के कार् Rating:
scroll to top