Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » राष्ट्रपति ने सऊदी के शाह को राज्यारोहण पर बधाई दी

राष्ट्रपति ने सऊदी के शाह को राज्यारोहण पर बधाई दी

नई दिल्ली, 28 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने सऊदी अरब के शाह सलमान बिन अब्दुलअजीज अल सऊद को राज्याभिषेक तथा दो मस्जिदों का संरक्षक बनने पर बधाई और शुभकामनाएं दी है।

राष्ट्रपति मुखर्जी ने अपने संदेश में कहा, “मुझे सरकार, भारत के लोगों तथा अपनी ओर से महामहिम के राज्यारोहण के अवसर पर बधाई और शुभकामनाएं देते हुए अत्यधिक प्रसन्नता हो रही है। हम सभी उनके लम्बे और समृद्ध शासनकाल की कामना करते हैं।”

भारत और सऊदी अरब के बीच संबंध ऐतिहासिक रूप से घनिष्ठ और मित्रतापूर्ण रहे हैं। दोनों देशों के लोगों के बीच विशेष तौर पर व्यापक जन-सम्पर्क और गहरा सम्मान बोध भी रहा है।

राष्ट्रपति ने विश्वास जताया कि दोनों देशों के बीच जारी राजनैतिक, आर्थिक और सांस्कृतिक सहयोग आगे भी विकसित होगा और संबंधों की विविधता और आपसी विश्वास बढ़ने का लाभ दोनों देशों के लोगों को मिलेगा।

उन्होंने कहा कि महामहिम शाह, आपकी सफलता और व्यक्तिगत कल्याण तथा सऊदी अरब के मित्रवत लोगों की निरन्तर प्रगति और समृद्धि के लिए हमारी शुभकामनाएं स्वीकार करें।

राष्ट्रपति ने सऊदी के शाह को राज्यारोहण पर बधाई दी Reviewed by on . नई दिल्ली, 28 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने सऊदी अरब के शाह सलमान बिन अब्दुलअजीज अल सऊद को राज्याभिषेक तथा दो मस्जिदों का संरक्षक बनने पर बधाई और नई दिल्ली, 28 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने सऊदी अरब के शाह सलमान बिन अब्दुलअजीज अल सऊद को राज्याभिषेक तथा दो मस्जिदों का संरक्षक बनने पर बधाई और Rating:
scroll to top