Monday , 13 May 2024

Home » खेल » राष्ट्रीय खेलों को स्थगित कराना चाहता है गोवा

राष्ट्रीय खेलों को स्थगित कराना चाहता है गोवा

पणजी, 18 मार्च (आईएएनएस)। गोवा सरकार इसी साल नम्बर में शुरू होने वाले राष्ट्रीय खेलों को स्थगित करना चाहती है। सरकार राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के देखते हुए खेलों को स्थगित करने की मांग कर रही है।

गोवा सरकार में खेल मंत्री रमेश तावडकर ने शुक्रवार को गोवा विधानसभा में एक लिखित जवाब में कहा, “राष्ट्रीय खेलों का आयोजन पांच से 19 नवम्बर तक किया जाना है। राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए सरकार भारतीय ओलम्पिक संघ (आईओए) से अपील करती है कि खेलों का आयोजनों को कुछ दिन बाद किया जाए।”

पिछले साल राज्य सरकार ने आईओए से पांच से 19 नवम्बर के बीच खेलों का आयोजन कराने की पुष्टि की थी।

गोवा राष्ट्रीय खेलों के लिए आधारभूत ढांचा तैयार करने में पीछे है। उसे आईओए ने पहले ही चेतावनी दे दी थी कि अगर खेलों के लिए इंतजाम करने में देरी हुई तो गोवा से मेजबानी छीनी जा सकती है।

राष्ट्रीय खेलों को स्थगित कराना चाहता है गोवा Reviewed by on . पणजी, 18 मार्च (आईएएनएस)। गोवा सरकार इसी साल नम्बर में शुरू होने वाले राष्ट्रीय खेलों को स्थगित करना चाहती है। सरकार राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के देख पणजी, 18 मार्च (आईएएनएस)। गोवा सरकार इसी साल नम्बर में शुरू होने वाले राष्ट्रीय खेलों को स्थगित करना चाहती है। सरकार राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के देख Rating:
scroll to top