Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रियो में स्वर्ण जीतना चाहते हैं ब्राजील के सरगिन्हो

रियो में स्वर्ण जीतना चाहते हैं ब्राजील के सरगिन्हो

रियो डी जेनेरियो, 27 अगस्त (आईएएनएस)। ब्राजील के दिग्गज वॉलीबाल खिलाड़ी सरगिन्हो ने कहा कि वह रियो 2016 ओलंपिक खेलों में स्वर्ण पदक जीत कर सन्यास लेना चाहते हैं।

‘रियो2016 डॉट कॉम’ के अनुसार सरगीन्हो ने बताया, “मैं सबसे उच्च स्तर (39 साल) पर खेल कर काफी खुश हूं। मेरी आशा है कि अगला साल अच्छा हो और मैं अपना बेहतर प्रदर्शन कर स्वर्ण पदक जीतूं और इतिहास रचूं।”

39 वर्षीय वॉलीबाल खिलाड़ी साल 2004 में एथेन्स ओलम्पिक में स्वर्ण पदक जीतने वाली ब्राजील की टीम का हिस्सा रहे और उनकी टीम ने बीजिग 2008 तथा लंदन 2012 ओलंपिक खेलों में रजत पदक जीता था।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रपट के अनुसार सरगीन्हो ने बताया, “मैं अपना ध्यान रखात हूं और मैं पीता नहीं हूं ना ही मैं धुम्रपान करता हूं और मेरा मानना है कि यह सब प्रशिक्षण का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।”

सरगीन्हो ने कहा कि उनकी स्वस्थ जीवनशैली और अनुशासित जीवन के कारण उन्हें आशा है कि वह अगले साल सफलता जरूर हासिल करेंगे। उनके करियर के सबसे बेहतरीन यादगार पल ओलंपिक खेलों से जुड़े हैं।

रियो में स्वर्ण जीतना चाहते हैं ब्राजील के सरगिन्हो Reviewed by on . रियो डी जेनेरियो, 27 अगस्त (आईएएनएस)। ब्राजील के दिग्गज वॉलीबाल खिलाड़ी सरगिन्हो ने कहा कि वह रियो 2016 ओलंपिक खेलों में स्वर्ण पदक जीत कर सन्यास लेना चाहते हैं रियो डी जेनेरियो, 27 अगस्त (आईएएनएस)। ब्राजील के दिग्गज वॉलीबाल खिलाड़ी सरगिन्हो ने कहा कि वह रियो 2016 ओलंपिक खेलों में स्वर्ण पदक जीत कर सन्यास लेना चाहते हैं Rating:
scroll to top