Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » लापता प्रशिक्षु विमान का मलबा और पायलट का शव मिला

लापता प्रशिक्षु विमान का मलबा और पायलट का शव मिला

जीव गांधी नेशनल फ्लाइंग इंस्टीटयूट, गोंदिया महाराष्ट्र के दो सीटर प्रशिक्षण का मलबा बुधवार को मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के पास मिला। यह विमान कल बिसरी विमानतल से उड़ान भरने के बाद लापता हो गया था।Air India Plane Crashes on Landing in Mangalore

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दुर्घटनास्थल से पायलट का शव भी बरामद किया गया है। छिन्दवाड़ा के पुलिस अधीक्षक पुरुषोत्तम शर्मा ने बताया कि 19 वर्षीय ट्रेनी पायलट सुहैल अंसारी धुंध के कारण रास्ता भटक गया था। विमान सीताडोंगरी में पहाड़ी से टकरा गया। अंसारी उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले का रहने वाला था। शर्मा ने कहा कि शर्मा ने कहा कि पंढान गांव के निवासियों ने विमान दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद उसे खोजने का अभियान शुरू किया गया। विमान इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान अकादमी, राय बरेली का था और यह कल दोपहर साढ़े 12 बजे रवाना हुआ था। विमान को दोपहर बाद दो बजकर 45 मिनट पर लौटना था। अंसारी अकेला ही विमान उड़ा रहा था।

लापता प्रशिक्षु विमान का मलबा और पायलट का शव मिला Reviewed by on . जीव गांधी नेशनल फ्लाइंग इंस्टीटयूट, गोंदिया महाराष्ट्र के दो सीटर प्रशिक्षण का मलबा बुधवार को मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के पास मिला। यह विमान कल बिसरी विमानतल से जीव गांधी नेशनल फ्लाइंग इंस्टीटयूट, गोंदिया महाराष्ट्र के दो सीटर प्रशिक्षण का मलबा बुधवार को मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के पास मिला। यह विमान कल बिसरी विमानतल से Rating:
scroll to top