Tuesday , 30 April 2024

Home » विश्व » लावरोव सीरिया के लिए नए संयुक्त राष्ट्र दूत संग वार्ता करेंगे

लावरोव सीरिया के लिए नए संयुक्त राष्ट्र दूत संग वार्ता करेंगे

मॉस्को, 19 जनवरी (आईएएनएस)। रूसी विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने कहा है कि वह सीरिया के लिए संयुक्त राष्ट्र के नए दूत गेयर पेडरसन से अगले सप्ताह सोमवार को मॉस्को में वार्ता करेंगे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, लावरोव ने शुक्रवार को कहा, “हमें इस बारे में जानने की दिलचस्पी होगी कि वह कैसे सीरियाई संविधान समिति के काम को शुरू करने की योजना बना रहे हैं, खासकर तब जब वह सिर्फ दो दिवसीय दौरे पर दमिश्क गए थे और सीरियाई नेतृत्व के साथ बातचीत की थी।”

उन्होंने कहा कि मॉस्को को उम्मीद थी कि सीरियाई संविधान समिति का काम जल्द से जल्द शुरू करने की आवश्यकता को लेकर और इसके कार्यान्यवन को लेकर अक्टूबर में इस्तांबुल में हुए शिखर सम्मेलन में रूस, जर्मनी, फ्रांस और तुर्की के बीच कोई समझौता हो जाएगा।

लावरोव ने कहा कि सीरिया के मनबिज में बुधवार को हुए आतंकवादी हमले सहित देश में हाल में हुई घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए उन लोगों की भागीदारी की ज्यादा जरूरत है, जो आतंकवादी खतरे का उन्मूलन करने में सहायता करना चाहते हैं।

लावरोव सीरिया के लिए नए संयुक्त राष्ट्र दूत संग वार्ता करेंगे Reviewed by on . मॉस्को, 19 जनवरी (आईएएनएस)। रूसी विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने कहा है कि वह सीरिया के लिए संयुक्त राष्ट्र के नए दूत गेयर पेडरसन से अगले सप्ताह सोमवार को मॉस्को मॉस्को, 19 जनवरी (आईएएनएस)। रूसी विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने कहा है कि वह सीरिया के लिए संयुक्त राष्ट्र के नए दूत गेयर पेडरसन से अगले सप्ताह सोमवार को मॉस्को Rating:
scroll to top