Monday , 29 April 2024

Home » खेल » लॉस एंजेलिस नगर परिषद ने नए स्टेडियम को दी स्वीकृति

लॉस एंजेलिस नगर परिषद ने नए स्टेडियम को दी स्वीकृति

लॉस एंजेलिस, 8 मई (आईएएनएस)। लॉस एंजेलिस नगर परिषद ने नई ‘मेजर लीग सॉकर (एमएलएस)’ फ्रेंचाइजी के लिए फुटबाल स्टेडियम बनाने की परियोजना को स्वीकृति दे दी है।

लॉस एंजेलिस फुटबाल क्लब ने यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, इस स्वीकृति के बाद लॉस एजेंलिस मेमोरियल कोलिजियम स्टेडियम के पास ही नए एलएएफसी स्टेडियम का निर्माण होगा, जिसमें 22,000 प्रशंसकों के बैठने की जगह होगी।

इस स्टेडियम का निर्माण 2018 सत्र के लिए तय समय पर हो जाएगा।

स्पोर्ट्स एरीना को ध्वस्त किए जाने के बाद इस स्टेडियम के निर्माण का कार्य शुरू होगा।

ऐतिहासिक लॉस एंजेलिस स्पोर्ट्स एरीना को ध्वस्त किए जाने से पहले इस स्थान पर एक फुटबाल समारोह का आयोजन होगा। इसी स्थान पर दिग्गज मुक्केबाज मोहम्मद अली ने अपने प्रदर्शन का जोर भी दिखाया था।

नए स्टेडियम के निर्माण में निजी तौर पर 25 करोड़ डॉलर का खर्च आएगा। मेयर एरिक गार्सेत्ती ने कहा, “एल.ए. खेल जगत का मुख्य केंद्र है और इस परियोजना को स्वीकृति देने के लिए मैं नगर परिषद का शुक्रिया अदा करता हूं।”

लॉस एंजेलिस नगर परिषद ने नए स्टेडियम को दी स्वीकृति Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 8 मई (आईएएनएस)। लॉस एंजेलिस नगर परिषद ने नई 'मेजर लीग सॉकर (एमएलएस)' फ्रेंचाइजी के लिए फुटबाल स्टेडियम बनाने की परियोजना को स्वीकृति दे दी है। लॉस लॉस एंजेलिस, 8 मई (आईएएनएस)। लॉस एंजेलिस नगर परिषद ने नई 'मेजर लीग सॉकर (एमएलएस)' फ्रेंचाइजी के लिए फुटबाल स्टेडियम बनाने की परियोजना को स्वीकृति दे दी है। लॉस Rating:
scroll to top