Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » विंबलडन : क्वालीफायर खिलाड़ी से हारे नडाल

विंबलडन : क्वालीफायर खिलाड़ी से हारे नडाल

विंबलडन (लंदन), 3 जुलाई (आईएएनएस)। विश्व के पूर्व सर्वोच्च वरीयता प्राप्त खिलाड़ी और दो बार के चैम्पियन स्पेन के राफेल नडाल को साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम विंबलडन के दूसरे दौर में क्वालीफायर खिलाड़ी के हाथों सन्न कर देने वाली हार का सामना करना पड़ा है।

वर्ष 2008 और 2010 में विंबलडन का ताज पहनने वाले नडाल को गुरुवार को 102वें वरीयता प्राप्त क्वालीफायर खिलाड़ी जस्टिन ब्राउन के हाथों 5-7, 6-3, 4-6, 4-6 से हार मिली। जमैका में जन्म जर्मनी निवासी ब्राउन ने 30 की उम्र में पहली बार सेंटर कोर्ट पर कोई मैच खेला।

ग्रैंड स्लैम आयोजनों में 29 साल के नडाल की यह किसी क्वालीफायर खिलाड़ी के हाथों पहली हार है लेकिन यह चौथा मौका है जब वह ऑल इंग्लैंड क्लब में कम मशहूर खिलाड़ियों के हाथों हारकर बाहर हुए हैं।

बीते साल हाल में मौजूदा समय में विश्व के 10वें वरीयता प्राप्त खिलाड़ी नडाल को हराने वाले ब्राउन ने इसे अपने करियर की अब तक की सबसे बड़ी जीत करार दिया।

ब्राउन ने कहा, “मेरे लिए इस मुकाबले में उतरना आसान था क्योंकि मेरे पास कुछ खोने को नहीं था। अच्छी बात यह है कि मैंने अपना श्रेष्ठ खेल दिखाया और किस्मत ने भी मेरा साथ दिया। दूसरी ओर, नडाल के साथ ऐसा नहीं हो सका। मेरे लिए यह अब तक की सबसे बड़ी जीत है।”

विंबलडन : क्वालीफायर खिलाड़ी से हारे नडाल Reviewed by on . विंबलडन (लंदन), 3 जुलाई (आईएएनएस)। विश्व के पूर्व सर्वोच्च वरीयता प्राप्त खिलाड़ी और दो बार के चैम्पियन स्पेन के राफेल नडाल को साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम विंबलडन विंबलडन (लंदन), 3 जुलाई (आईएएनएस)। विश्व के पूर्व सर्वोच्च वरीयता प्राप्त खिलाड़ी और दो बार के चैम्पियन स्पेन के राफेल नडाल को साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम विंबलडन Rating:
scroll to top