Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » विचारधारा की लड़ाई में देश पहले होना चाहिए : कांग्रेस

विचारधारा की लड़ाई में देश पहले होना चाहिए : कांग्रेस

नई दिल्ली, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि ‘विचारधारा’ की लड़ाई में देश पहले होना चाहिए और सभी क्षेत्रीय पार्टियों को इस पर विचार करना चाहिए कि ‘कांग्रेस-विरोध’ कोई रास्ता नहीं है।

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया, “दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बधाई। वोट शेयर 9.6 फीसदी से 20 फीसदी करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धन्यवाद। लोगों का विश्वास हासिल करने के लिए कड़ा परिश्रम करेंगे।”

सुरजेवाला ने कहा, “उम्मीद है कि सभी क्षेत्रीय पार्टियों को इस बात का अहसास हो गया होगा कि कांग्रेस-विरोध कोई रास्ता नहीं है। विचारधारा की लड़ाई में देश पहले होना चाहिए।”

कांग्रेस नेता ने यह भी कहा, “उम्मीद है कि भाजपा अब स्वच्छ, बीमारी रहित, भ्रष्टाचार मुक्त व विकास प्रेरित दिल्ली के लिए काम करेगी न कि पिछले 10 सालों की तरह।”

कांग्रेस नेता का यह बयान दिल्ली नगर निगम चुनाव में भाजपा के प्रचंड जीत की तरफ बढ़ने के बीच आया है।

विचारधारा की लड़ाई में देश पहले होना चाहिए : कांग्रेस Reviewed by on . नई दिल्ली, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि 'विचारधारा' की लड़ाई में देश पहले होना चाहिए और सभी क्षेत्रीय पार्टियों को इस पर विचार करना चाहिए क नई दिल्ली, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि 'विचारधारा' की लड़ाई में देश पहले होना चाहिए और सभी क्षेत्रीय पार्टियों को इस पर विचार करना चाहिए क Rating:
scroll to top