Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » वियतनाम में निर्माण स्थल पर दुर्घटना, 14 की मौत

वियतनाम में निर्माण स्थल पर दुर्घटना, 14 की मौत

हनोई, 26 मार्च (आईएएनएस)। वियतनाम में एक निर्माण स्थल पर एक मचान के ढह जाने से 14 लोगों की मौत हो गई और 28 लोग घायल हो गए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि दुर्घटना बुधवार शाम हुई, जब वुंग अंग बंदरगाह के निर्माण स्थल पर एक मचान ढह गया। यह निर्माण स्थल के अन्ह जिला स्थित फारमोसा हा तिन्ह स्टील कार्पोरेशंस के इस्पात एवं लौह परियोजना का हिस्सा था।

वियतनाम की समाचार एजेंसी वीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, 12 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 से अधिक घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

इसके बाद हा तिन्ह सैन्य बल के नगुयेन मिन्ह नगुएन ने वियतनाम टेलीविजन को बताया कि दो और श्रमिकों के शव मलबे से निकाले गए हैं।

एक घायल व्यक्ति ने कहा कि जब वे काम कर रहे थे तो मचान हिल रहा था।

उन्होंने कहा, “श्रमिकों ने प्रबंधन टीम को इसकी जानकारी दी, लेकिन उन्होंने इसकी अनदेखी कर दी।”

वियतनाम में निर्माण स्थल पर दुर्घटना, 14 की मौत Reviewed by on . हनोई, 26 मार्च (आईएएनएस)। वियतनाम में एक निर्माण स्थल पर एक मचान के ढह जाने से 14 लोगों की मौत हो गई और 28 लोग घायल हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, एक अ हनोई, 26 मार्च (आईएएनएस)। वियतनाम में एक निर्माण स्थल पर एक मचान के ढह जाने से 14 लोगों की मौत हो गई और 28 लोग घायल हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, एक अ Rating:
scroll to top