Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » विश्व कप में तेज गेंदबाजी के अनुकूल हों विकेट : हैरिस

विश्व कप में तेज गेंदबाजी के अनुकूल हों विकेट : हैरिस

सिडनी, 13 जनवरी (आईएएनएस)। आईसीसी विश्व कप शुरू होने में एक महीने रह गए हैं और आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज रायन हैरिस ने बल्लेबाजों के अनुकूल विकेट को लेकर निराशा जताई है।

हैरिस ने कहा कि बल्लेबाजों के अनुकूल विकेट पर गेंदबाजी करते हुए मैं खुद को सिर्फ गेंदें फेंकने वाली मशीन जैसा महसूस करता हूं।

आस्ट्रेलिया और भारत के बीच बीती बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में दोनों टीमों के कप्तानों स्टीवन स्मिथ और विराट कोहली ने रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया।

गौरतलब है कि आगामी विश्व कप आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की संयुक्त मेजबानी में होना है।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की आधिकारिक वेबसाइट पर हैरिस ने कहा, “बीती गर्मियों में हम जिन विकेटों पर खेले, वे बिल्कुल सपाट थीं और यह बहुत ही निराशाजनक है।”

हैरिस ने कहा कि एक गेंदबाज के तौर पर वह थोड़ी उछाल वाली पिचें चाहते हैं ताकि गेंद और बल्ले के बीच संतुलित मुकाबला हो सके।

हैरिस ने कहा, “पिछले टेस्ट मैच के दौरान भी हमने इस पर बात की थी कि अच्छी विकेट का न होना कितना निराशाजनक होता है। भले ही विकेट बिल्कुल हरी तेज उछाल वाली न हों, लेकिन एक गेंदबाज के तौर पर मैं हल्की उछाल वाली पिचें चाहते हैं, जिस पर हम अच्छी बाउंसर गेंदें डाल सकें।”

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

विश्व कप में तेज गेंदबाजी के अनुकूल हों विकेट : हैरिस Reviewed by on . सिडनी, 13 जनवरी (आईएएनएस)। आईसीसी विश्व कप शुरू होने में एक महीने रह गए हैं और आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज रायन हैरिस ने बल्लेबाजों के अनुकूल विकेट को लेकर निराश सिडनी, 13 जनवरी (आईएएनएस)। आईसीसी विश्व कप शुरू होने में एक महीने रह गए हैं और आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज रायन हैरिस ने बल्लेबाजों के अनुकूल विकेट को लेकर निराश Rating:
scroll to top