Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » विश्व चैम्पियनशिप में अपने प्रदर्शन से नाखुश हैं पॉवेल

विश्व चैम्पियनशिप में अपने प्रदर्शन से नाखुश हैं पॉवेल

बीजिंग, 25 अगस्त (आईएएनएस)। जमैका के पूर्व विश्व रिकॉर्डधारी फर्राटा धावक असाफा पॉवेल बीजिंग एथलेटिक्स विश्व चैम्पियनशिप की 100 मीटर स्पर्धा में अपने प्रदर्शन से काफी निराश हैं।

स्पर्धा में विश्व रिकॉर्ड कायम कर चुके पॉवेल रविवार को विश्व चैम्पियनशिप में स्पर्धा में शीर्ष तीन में भी जगह नहीं बना पाए।

समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार, पॉवेल 100 मीटर स्पर्धा में सातवें स्थान पर रहे, जबकि स्पर्धा का स्वर्ण उनके हमवतन उसेन बोल्ट ने जीता।

अमेरिका के जस्टिन गाटलिन दूसरे स्थान पर रहे। बोल्ट ने 9.79 सेकेंड का समय निकालते हुए विश्व चैम्पियनशिप में अपनी बादशाहत बरकरार रखी, जबकि पॉवेल कभी भी जीत की ओर बढ़ते नजर नहीं आए और उन्होंने 10.0 सेकेंड का समय निकाला।

पॉवेल ने कहा, “मैं बेहद निराश हूं, क्योंकि मुझे कम से कम शीर्ष तीन में होना चाहिए था। लेकिन मैं यह नहीं कर सका। निराशा और निराशा..।”

रेस के दौरान पॉवेल, गाटलिन के बगल में आठवें लेन में थे और पांचवें लेन में मौजूद बोल्ट को नहीं देख पा रहे थे।

पॉवेल ने रेस के बाद पत्रकारों से कहा कि अच्छी शुरुआत न कर पाने और फिनिश लाइन के करीब गति कायम न रखा पाने के कारण उनकी रेस प्रभावित हुई।

विश्व चैम्पियनशिप में अपने प्रदर्शन से नाखुश हैं पॉवेल Reviewed by on . बीजिंग, 25 अगस्त (आईएएनएस)। जमैका के पूर्व विश्व रिकॉर्डधारी फर्राटा धावक असाफा पॉवेल बीजिंग एथलेटिक्स विश्व चैम्पियनशिप की 100 मीटर स्पर्धा में अपने प्रदर्शन स बीजिंग, 25 अगस्त (आईएएनएस)। जमैका के पूर्व विश्व रिकॉर्डधारी फर्राटा धावक असाफा पॉवेल बीजिंग एथलेटिक्स विश्व चैम्पियनशिप की 100 मीटर स्पर्धा में अपने प्रदर्शन स Rating:
scroll to top