Monday , 6 May 2024

Home » खेल » वेस्टइंडीज के लिए आईपीएल काफी फायदेमंद : सिमंस

वेस्टइंडीज के लिए आईपीएल काफी फायदेमंद : सिमंस

मुंबई, 17 मार्च (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट की टीम के कप्तान फिल सिमंस ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनके खिलाड़ियों की भागीदारी के कारण ही उनके पास भारत में खेलने का अनुभव है।

टी-20 विश्व कप में बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए मुकाबले में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को छह विकेट से हराया।

इंग्लैंड ने बुधवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में छह विकेट गवांकर 182 रन बनाए। वेस्टइंडीज की टीम ने 18.1 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

सिमंस ने मैच के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “आईपीएल काफी लाभदायक रहा है, क्योंकि जिन पहले दो स्टेडियमों (कोलकाता और मुंबई) में हमने खेला है, उनमें खेलने का अनुभव हमारे खिलाड़ियों को है। मुझे लगता है कि यह हमारे लिए काफी लाभदायक है।”

कोच से जब गेल के लिए एक सुझाव देने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, “वह काफी कड़ी मेहनत करते हैं, और वह नेट पर भी काफी परिश्रम करते हैं, लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपने परिश्रम को आज (बुधवार) दिखाया, वैसे ही उन्हें आगे भी करना है।”

इंग्लैंड के खिलाफ हुए मुकाबले में वेस्टइंडीज के लिए मार्लोन सैमुएल्स ने भी काफी अहम भूमिका निभाई। गेल पर जीत हासिल करने के लिए बेहतरीन प्रदर्शन के वजन को मार्लोन ने संभाला।

वेस्टइंडीज के लिए आईपीएल काफी फायदेमंद : सिमंस Reviewed by on . मुंबई, 17 मार्च (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट की टीम के कप्तान फिल सिमंस ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनके खिलाड़ियों की भागीदारी के कारण ही उन मुंबई, 17 मार्च (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट की टीम के कप्तान फिल सिमंस ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनके खिलाड़ियों की भागीदारी के कारण ही उन Rating:
scroll to top