Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » वेस्टइंडीज क्रिकेट को बचाने की वॉ की अपील

वेस्टइंडीज क्रिकेट को बचाने की वॉ की अपील

सिडनी, 20 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने वेस्टइंडीज क्रिकेट की खराब हालत को देखते हुए उसे बचाने की अपील की है।

समाचार एजेंसी सीएमसी के मुताबिक, वॉ ने वेस्टइंडीज को आस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-0 से मिली हार के बाद यह अपील की है।

वॉ ने कहा, “हमें यह तय करना पड़ेगा कि वेस्टइंडीज की हालत सुधरे, क्योंकि आप तीन-चार अच्छी टीमों के साथ टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल सकते। किसी न किसी को यह देखना होगा कि वह अपने पुराने स्तर पर वापस लौटें।”

उन्होंने कहा, “किसी न किसी को कहना पड़ेगा कि हम वेस्टइंडीज के साथ ऐसा नहीं होने देंगे।”

पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान ने टेस्ट क्रिकेट में दर्शकों की कमी होने की बात को खेल के लिए गंभीर चिंता बताया। उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को सारी टेस्ट टीमों के लिए एक तय भुगतान नियम लागू करने की सलहा दी।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि आईसीसी को टेस्ट में फीस लागू कर देना चाहिए और यह देखना चाहिए की सभी के हिस्से से बराबर भुगतान हो। अगर उन्हें टेस्ट क्रिकेट को बचाना है तो यह करना होगा।”

वेस्टइंडीज क्रिकेट को बचाने की वॉ की अपील Reviewed by on . सिडनी, 20 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने वेस्टइंडीज क्रिकेट की खराब हालत को देखते हुए उसे बचाने की अपील की है। समाचार एजेंसी सीएमसी के सिडनी, 20 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने वेस्टइंडीज क्रिकेट की खराब हालत को देखते हुए उसे बचाने की अपील की है। समाचार एजेंसी सीएमसी के Rating:
scroll to top