Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » व्यापमं पर चुप क्यों हैं मोदी : राहुल

व्यापमं पर चुप क्यों हैं मोदी : राहुल

नई दिल्ली, 23 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) घोटाले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए।

राहुल ने संसद के बाहर संवाददाताओं को बताया, “व्यापमं घोटाले में 40 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। आपके दोस्तों में से भी एक की जान गई है। यह इतना बड़ा घोटाला है और प्रधानमंत्री इस पर मौन हैं।”

उन्होंने कहा, “क्या वह इस घोटाले पर एक टिप्पणी भी नहीं कर सकते? मुझे उनके न बोलने से कोई दिक्कत नहीं है। वह जितना ज्यादा चुप रहें, मेरे लिए उतना ज्यादा अच्छा है।”

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, “भारत के लोगों ने जब मोदीजी को बहुमत दिया था तो उनमें उनकी अपार श्रद्धा थी। वे अब स्वयं को कोस रहे हैं, क्योंकि प्रधानमंत्री में उनका भरोसा और विश्वास टूट गया है।”

व्यापमं पर चुप क्यों हैं मोदी : राहुल Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) घोटाले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क नई दिल्ली, 23 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) घोटाले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क Rating:
scroll to top