Monday , 29 April 2024

Home » खेल » शतरंज : नेशनल प्रीमियर में पद्मिनी को बढ़त

शतरंज : नेशनल प्रीमियर में पद्मिनी को बढ़त

कोलकाता, 22 नवंबर (आईएएनएस)। गत चैम्पियन शीर्ष वरीय पद्मिनी राउत ने रविवार को महिला नेशनल प्रीमियर चेस चैम्पियनशिप के नौवें राउंड के मुकाबले में एलआईसी की स्वाती घाटे को हराकर शीर्ष पर अपनी स्थिति और मजबूत कर ली।

ओडिशा की ओर से खेल रहीं पद्मिनी ने इस मैच से पूरे अंक हासिल किए और अब उनके कुल 7.5 अंक हो गए हैं।

शनिवार तक पद्मिनी के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर रहीं स्वाती वहीं कुल 6.5 अंकों के साथ आंध्र प्रदेश की प्रत्युषा बोड्डा के साथ संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर खिसक गईं।

पीएससीबी की सौम्या स्वामिनाथन और गोवा की भक्ति कुलकर्णी समान रूप से 5.5 अंक हासिल कर संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर हैं।

मौजूदा चैम्पियन पद्मिनी के खिलाफ इस बेहद अहम मुकाबले में स्वाती खुद को एकाग्र नहीं रख सकीं और 21वें चाल में हाथी की जगह ऊंट मारने से चूक गईं।

अपने दो ऊंटों के साथ बोर्ड पर मजबूत स्थिति में आ चुकीं पद्मिनी ने आक्रामक रुख अख्तियार करते हुए अपनी रानी गंवा दी और हाथी तथा घोड़े की मदद से स्वाती को हार मानने पर मजबूर कर दिया।

शतरंज : नेशनल प्रीमियर में पद्मिनी को बढ़त Reviewed by on . कोलकाता, 22 नवंबर (आईएएनएस)। गत चैम्पियन शीर्ष वरीय पद्मिनी राउत ने रविवार को महिला नेशनल प्रीमियर चेस चैम्पियनशिप के नौवें राउंड के मुकाबले में एलआईसी की स्वात कोलकाता, 22 नवंबर (आईएएनएस)। गत चैम्पियन शीर्ष वरीय पद्मिनी राउत ने रविवार को महिला नेशनल प्रीमियर चेस चैम्पियनशिप के नौवें राउंड के मुकाबले में एलआईसी की स्वात Rating:
scroll to top