Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय में छापेमारी पर उठाए सवाल

शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय में छापेमारी पर उठाए सवाल

पटना, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को एक बार फिर अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयान देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय में केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी पर सवाल खड़े किए हैं। भाजपा सांसद ने जहां अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है, वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का समर्थन भी किया है।

‘बिहारी बाबू’ के नाम से चर्चित सिन्हा ने बुधवार को ट्वीट में लिखा, “राजनीति में टाइमिंग ही सब कुछ है। यकीनन ये छापा मारने के लिए सही वक्त नहीं था। यह उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि यह बात हम पर ही पलटकर न आ जाए।”

अपनी ही पार्टी के निर्णयों पर कई बार सवाल उठाने वाले शत्रुघ्न ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “मुझे हैरानी है कि संसद सत्र के दौरान किसने ऐसी कार्रवाई करने की सलाह दी। वह भी ऐसे में जबकि मुख्यमंत्री सिर्फ लोकप्रिय ही नहीं हैं, बल्कि जनता का उन्हें समर्थन भी प्राप्त है।”

सिन्हा ने हालांकि एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री को ‘एक्शन हीरो’ करार देते हुए लिखा, “मैं हमारे ‘डैशिंग डायनैमिक एक्शन हीरो’ प्रधानमंत्री के लिए इस्तेमाल किए गए अपशब्द से सहमत नहीं हूं। लेकिन हमें इसे देखने की जरूरत है। आखिर यह सब कैसे, क्यों और किसने शुरू किया?”

उल्लेखनीय है कि सीबीआई ने मंगलवार को भ्रष्टाचार के मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेन्द्र कुमार के आवास और दफ्तर पर छापेमारी की थी।

शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय में छापेमारी पर उठाए सवाल Reviewed by on . पटना, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को एक बार फिर अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयान देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत पटना, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को एक बार फिर अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयान देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत Rating:
scroll to top