Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » शीतकालीन खेलों-2022 की तैयारी पर आईओसी ने जताई खुशी

शीतकालीन खेलों-2022 की तैयारी पर आईओसी ने जताई खुशी

बीजिंग, 12 अक्टूबर (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय ओलम्पिक समिति (आईओसी) की समन्वय आयोग ने बुधवार को शीतकालीन ओलम्पिक-2022 के लिए मेजबान बीजिंग की तैयारियों पर खुशी जताई है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, एलेक्जेंडर जुकोव की अध्यक्षता वाले आईओसी के समन्वय आयोग ने बीजिंग आयोजन समिति के साथ यहां पहली बैठक की।

सोमवार से शुरू हुई इस बैठक के दौरान आईओसी के समन्वय आयोग ने झांगजियाकोऊ, यांक्विंग और बीजिंग में शीतकालीन ओलम्पिक-2022 के आयोजन स्थलों का दौरा भी किया।

आईओसी के उपाध्यक्ष जुआन एंटोनियो समारांच ने कहा कि बीजिंग आयोजन समिति के साथ हुई बैठक ‘जानकारी से भरपूर और उत्पादक’ रही।

उन्होंने कहा कि बैठक के दौरान चर्चा का मुख्य विषय सरकार, खेल, आयोजन स्थल, वाणिज्य और आयोजन से लोगों की संबद्धता रही।

समारांच ने कहा, “हमने बीजिंग में जो कुछ भी देखा और हमें जो कुछ भी बताया गया उससे हम खुश हैं। बीजिंग शीतकलानी ओलम्पिक-2022 की तैयारियां बहुत तेजी से शुरू हो चुकी हैं। प्रारंभिक तैयारियां बिल्कुल सही दिशा में जा रही हैं।”

बीजिंग आयोजन समिति के कार्यकारी उपाध्यक्ष झांग जियांडोंग ने कहा कि उन्होंने आईओसी अधिकारियों के साथ कई पहलुओं पर समझौते किए।

उन्होंने कहा, “आईओसी समन्वय समिति ने हमें कई बेहतर सुझाव दिए। हम उनका अध्ययन कर उन्हें अपनाएंगे।”

शीतकालीन खेलों-2022 की तैयारी पर आईओसी ने जताई खुशी Reviewed by on . बीजिंग, 12 अक्टूबर (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय ओलम्पिक समिति (आईओसी) की समन्वय आयोग ने बुधवार को शीतकालीन ओलम्पिक-2022 के लिए मेजबान बीजिंग की तैयारियों पर खुशी ज बीजिंग, 12 अक्टूबर (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय ओलम्पिक समिति (आईओसी) की समन्वय आयोग ने बुधवार को शीतकालीन ओलम्पिक-2022 के लिए मेजबान बीजिंग की तैयारियों पर खुशी ज Rating:
scroll to top