Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » श्रीनगर में मोबाइल कार्यालयों पर हमले (लीड-2)

श्रीनगर में मोबाइल कार्यालयों पर हमले (लीड-2)

श्रीनगर, 24 जुलाई (आईएएनएस)। अज्ञात बंदूकधारियों ने यहां शुक्रवार को दो मोबाइल कंपनियों के बिक्री एवं सेवा केंद्रों पर हमले किए। इसके अलावा बीएसएनएल के एक टॉवर पर भी हमला किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

हमलावरों ने शहीदगंज इलाके में सार्वजनिक क्षेत्र की भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के टॉवर पर भी शुक्रवार दोपहर ग्रेनेड फेंका। बीएसएनएल का यह टॉवर सचिवालय के बगल में स्थित है। इसमें एक व्यक्ति घायल हो गया है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने श्रीनगर में आईएएनएस को बताया, “दो अज्ञात हमलावर कारन नगर व्यापारिक केंद्र स्थित एयरसेल के कार्यालय में घुस गए और वहां के कर्मचारियों से काम बंद कर कार्यालय से निकल जाने को कहा।”

पुलिस ने कहा, “उन्होंने कार्यालय के अंदर एक ग्रेनेड फेंका, जिसमें अंदर का फर्नीचर नष्ट हो गया।”

एयरसेल कार्यालय पर किए गए हमले में ऑटोरिक्शा चालक शाहनवाज घायल हो गया।

इसके बाद हमलावर वोडाफोन के कार्यालय में घुसे और कर्मचारियों से कार्यालय खाली करने को कहा।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने वोडाफोन के कार्यालय में भी एक ग्रेनेड फेंका और वे घटनास्थल से भाग गए। हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

अज्ञात बंदूकधारी उत्तरी कश्मीर में मोबाइल फोन सेवा प्रदाताओं को कारोबार बंद करने की धमकी दे रहे हैं।

श्रीनगर में शुक्रवार को हुआ यह हमला इस तरह की पहली घटना है।

श्रीनगर में मोबाइल कार्यालयों पर हमले (लीड-2) Reviewed by on . श्रीनगर, 24 जुलाई (आईएएनएस)। अज्ञात बंदूकधारियों ने यहां शुक्रवार को दो मोबाइल कंपनियों के बिक्री एवं सेवा केंद्रों पर हमले किए। इसके अलावा बीएसएनएल के एक टॉवर श्रीनगर, 24 जुलाई (आईएएनएस)। अज्ञात बंदूकधारियों ने यहां शुक्रवार को दो मोबाइल कंपनियों के बिक्री एवं सेवा केंद्रों पर हमले किए। इसके अलावा बीएसएनएल के एक टॉवर Rating:
scroll to top