Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » सऊदी नीत हवाई हमले में यमन में 20 मारे गए

सऊदी नीत हवाई हमले में यमन में 20 मारे गए

अदन (यमन), 12 अप्रैल (आईएएनएस)। सऊदी नीत गठबंधन सेना ने रविवार सुबह यमन के दक्षिणी प्रांत तईज में एक सैनिक शिविर पर निशाना साधा, जिसमें कम से कम 20 लोग मारे गए और कई अन्य घायल हो गए। एक सरकारी अधिकारी ने इस आशय की जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, तईज के स्थानीय प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया, “शिया हौती बंदूकधारियों द्वारा नियंत्रित 22वीं सशस्त्र ब्रिगेड पर तईज के जानद इलाके में किए गए सऊदी नीत हवाई हमले में कम से कम 20 लोग मारे गए और नागरिकों सहित कई अन्य घायल हो गए।”

सरकारी सूत्रों ने कहा कि हवाई हमले से सैनिक अड्डे के भीतर भारी क्षति पहुंची और इलाके के कुछ पड़ोसी मकान आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ को तईज के जानद इलाके के एक निवासी अहमद वालिद ने बताया कि कई मिसाइलों ने एक छोटे से गांव को और सैनिक शिविर के बगल में स्थित पॉल्ट्री फार्म को भी निशाना बनाया।

दक्षिणी बंदरगाह शहर अदन के हौती समर्थक बलों और यमन के राष्ट्रपति अब्द रब्बू मंसूर हादी से संबंधित जनजातीय मिलीशिया के बीच संघर्ष जारी है।

सऊदी नीत हवाई हमले में यमन में 20 मारे गए Reviewed by on . अदन (यमन), 12 अप्रैल (आईएएनएस)। सऊदी नीत गठबंधन सेना ने रविवार सुबह यमन के दक्षिणी प्रांत तईज में एक सैनिक शिविर पर निशाना साधा, जिसमें कम से कम 20 लोग मारे गए अदन (यमन), 12 अप्रैल (आईएएनएस)। सऊदी नीत गठबंधन सेना ने रविवार सुबह यमन के दक्षिणी प्रांत तईज में एक सैनिक शिविर पर निशाना साधा, जिसमें कम से कम 20 लोग मारे गए Rating:
scroll to top