Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » सर्वाधिक अभिनव कंपनियों की सूची में रिलायंस जियो 17वें स्थान पर

सर्वाधिक अभिनव कंपनियों की सूची में रिलायंस जियो 17वें स्थान पर

नई दिल्ली, 20 फरवरी (आईएएनएस)। रिलायंस जियो ने फास्ट कंपनी की 50 सबसे अभिनव कंपनियों (एमआईसी) की वार्षिक रैंकिंग की वैश्विक सूची में 2018 में 17वां स्थान हासिल किया है और यह भारत में सर्वाधिक अभिनव कंपनियों में पहले स्थान पर है। कंपनी ने एक बयान में मंगलवार को यह जानकारी दी।

रिलायंस जियो के निदेशक आकाश अंबानी ने कहा, “जियो के लांच के बाद से ही, हमारा लक्ष्य साहसपूर्ण और सरल रहा है और वह भारत के सभी लोगों के लिए ब्राडबैंड प्रौद्योगिकी को किफायती और पहुंच में लाना है।”

उन्होंने कहा, “हमने भारतीय दूरसंचार क्षेत्र के पूर्ण परिवर्तन का लक्ष्य रखा है, जो हमारे ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर उत्पादों, सेवाओं और मूल्य मुहैया कराने की हमारी प्रतिबद्धता से प्रेरित है और निरंतर नवाचार उस वादे को पूरा करने में एक प्रमुख भूमिका निभाता है।”

जियो ने इस सूची में दुनिया की अन्य प्रमुख कंपनियों के साथ जगह बनाई है, जिनमें एप्पल, नेटफ्लिक्स, टेनसेंट, अमेजन, स्पॉटीफाई और कई अन्य शामिल हैं।

सर्वाधिक अभिनव कंपनियों की सूची में रिलायंस जियो 17वें स्थान पर Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 फरवरी (आईएएनएस)। रिलायंस जियो ने फास्ट कंपनी की 50 सबसे अभिनव कंपनियों (एमआईसी) की वार्षिक रैंकिंग की वैश्विक सूची में 2018 में 17वां स्थान हासिल नई दिल्ली, 20 फरवरी (आईएएनएस)। रिलायंस जियो ने फास्ट कंपनी की 50 सबसे अभिनव कंपनियों (एमआईसी) की वार्षिक रैंकिंग की वैश्विक सूची में 2018 में 17वां स्थान हासिल Rating:
scroll to top