Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » साफारोवा ने डब्ल्यूटीए फाइनल्स के लिए क्वालीफाई किया

साफारोवा ने डब्ल्यूटीए फाइनल्स के लिए क्वालीफाई किया

मास्को, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। चेक गणराज्य की लूसी साफारोवा ने महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) फाइनल्स के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

मास्को, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। चेक गणराज्य की लूसी साफारोवा ने महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) फाइनल्स के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

साफारोवा 25 अक्टूबर से 1 नवम्बर तक होने वाले इस आयोजन के लिए क्वालीफाई करने वाली आठवीं तथा अंतिम खिलाड़ी हैं। इस टूर्नामेंट का आयोजन सिंगापुर में होना है।

स्पेन की युवा खिलाड़ी कार्ला सुआरेज के पास भी डब्ल्यूटीए फाइनल्स में जगह बनाने का मौका था लेकिन इसके लिए उन्हें क्रेमलिन कप जीतना था।

सुआरेज को हालांकि रूस की दायरा कासातकिना के हाथों हार मिली और इसकी साथ उनकी उम्मीदें भी समाप्त हो गईं। इसी के साथ साफारोवा को आगे जाने और डब्ल्यूटीए फाइनल्स में खेलने का मौका मिल गया।

28 साल की साफारोवा इस प्रतिष्ठित आयोजन में रोमानिया की सिमोना हालेप, स्पेन की गार्बिन मुरुगुजा, रूस की मारिया शराापोवा, पेट्रा क्वितोवौंड की एगनिस्का राडवांस्का, जर्मनी की एंगलिक केरबर और इटली की फ्लाविया पेनेटा के सामने अपनी चुनौती पेश करेंगी।

साफारोवा ने डब्ल्यूटीए फाइनल्स के लिए क्वालीफाई किया Reviewed by on . मास्को, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। चेक गणराज्य की लूसी साफारोवा ने महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) फाइनल्स के लिए क्वालीफाई कर लिया है।मास्को, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। चेक मास्को, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। चेक गणराज्य की लूसी साफारोवा ने महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) फाइनल्स के लिए क्वालीफाई कर लिया है।मास्को, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। चेक Rating:
scroll to top