Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » सिंगापुर : पीएमओ के फर्जी बयान की जांच कर रही पुलिस

सिंगापुर : पीएमओ के फर्जी बयान की जांच कर रही पुलिस

सिंगापुर, 19 मार्च (आईएएनएस)। सिंगापुर पुलिस ने गुरुवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के बयान की उस फर्जी तस्वीर को लेकर जांच कर रही है, जिसे सोशल मीडिया पर डाला गया। इस बयान में कहा गया है कि सिंगापुर के पूर्व प्रधानमंत्री ली कुआन यीव गंभीर रूप से बीमार हैं।

पीएमओ ने बुधवार शाम को कहा कि वह ली कुआन यीव से संबंधित फर्जी बयान के मामले में पुलिस रिपोर्ट दर्ज करवा रहा है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है और मामले की जांच की जा रही है।

सार्वजनिक मामलों के विभाग के सहायक पुलिस उपायुक्त मेल्विन योंग ने कहा कि लोगों को भ्रमित करने के लिए जिसने भी सरकारी वेबसाइट का इस्तेमाल किया उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने उसके खिलाफ मुकदमा करने का फैसला किया है।

उन्होंने जनता को सलाह दी है कि वह झूठी बातों का प्रसार नहीं करें।

उल्लेखनीय है कि बुधवार शाम को वाट्स एप पर पीएमओ की वेबसाइट से चिकित्सक की एक रिपोर्ट की तस्वीर डाली गई थी, जिसके मुताबिक आधुनिक सिंगापुर के जनक बेहद गंभीर रूप से बीमार हैं।

सिंगापुर : पीएमओ के फर्जी बयान की जांच कर रही पुलिस Reviewed by on . सिंगापुर, 19 मार्च (आईएएनएस)। सिंगापुर पुलिस ने गुरुवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के बयान की उस फर्जी तस्वीर को लेकर जांच कर रही है, जिसे सोशल सिंगापुर, 19 मार्च (आईएएनएस)। सिंगापुर पुलिस ने गुरुवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के बयान की उस फर्जी तस्वीर को लेकर जांच कर रही है, जिसे सोशल Rating:
scroll to top