Tuesday , 7 May 2024

Home » भारत » सुनंदा पुष्कर मामला : स्वामी की याचिका निस्तारित

सुनंदा पुष्कर मामला : स्वामी की याचिका निस्तारित

नई दिल्ली, 13 जुलाई (आईएएनएस)। सर्वोच्च न्यायालय ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी की सुनंदा पुष्कर मौत मामले में अदालत की निगरानी में एसआईटी जांच कराने की याचिका निस्तारित कर दी। अदालत ने कहा कि मामले में पहले ही आरोप-पत्र दाखिल किया जा चुका है और सुनवाई शुरू हो चुकी है।

स्वामी ने मामले में कुछ टिप्पणियां करने के लिए अनुमति मांगी, लेकिन न्यायमूर्ति अरुण मिश्रा और न्यायमूर्ति अब्दुल नजीर ने कहा, “यह मामला समाप्त हो गया है।”

पुष्कर कांग्रेस सांसद शशि थरूर की पत्नी थीं। पुलिस ने थरूर पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। निचली अदालत ने थरूर को मामले में जमानत दे दी है।

स्वामी ने दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा उनकी याचिका खारिज करने के खिलाफ सर्वोच्च न्यायालय का दवाजा खटखटाया था। स्वामी ने अदालत की निगरानी में पुष्कर की मौत की जांच कराने के लिए याचिका दाखिल की थी।

सुनंदा पुष्कर मामला : स्वामी की याचिका निस्तारित Reviewed by on . नई दिल्ली, 13 जुलाई (आईएएनएस)। सर्वोच्च न्यायालय ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी की सुनंदा पुष्कर मौत मामले में अदालत की नि नई दिल्ली, 13 जुलाई (आईएएनएस)। सर्वोच्च न्यायालय ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी की सुनंदा पुष्कर मौत मामले में अदालत की नि Rating:
scroll to top