Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » सुरक्षित मतदान सुनिश्चित करे श्रीलंका

सुरक्षित मतदान सुनिश्चित करे श्रीलंका

बैंकॉक, 15 अगस्त (आईएएनएस)। एक अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संगठन ह्यूमन राइट वॉच ने श्रीलंकाई अधिकारियों से कहा कि वह 17 अगस्त को होने वाले संसदीय चुनावों में मतदाताओं के लिए सुरक्षित मतदान को सुनिश्चित करे।

संगठन ने कहा कि स्थानीय निगरानी समूहों ने राष्ट्रव्यापी चुनावों के मद्देनजर चुनावों से संबंधित हिसा और चुनाव प्रचार अनियमितताओं की कई घटनाओं की सूचना दी है।

एक लंबे समय से चुनावी हिसा निगरानी केंद्र

(सीएमईवी) ने 13 जुलाई से 13 अगस्त के बीच 135 प्रमुख घटनाओं और 624 छोटी-मोटी घटनाओं का दस्तावेज बनाया है। 135 प्रमुख घटनाओं में से 10 घटनाएं आग्नेयास्त्रों के उपयोग से जुड़े हैं।

निगरानी केंद्र ने कहा, “इन चुनावों से पहले ही हिसा के मामले आ रहे हैं वह भी सबूतों के साथ। श्रीलंकाई अधिकारियों को मतदाताओं की सुरक्षा के लिए और हमलों, खतरों और धमकियों से पार्टी समर्थकों की सुरक्षा के लिए कदम उठाने चाहिए। अधिकारियों को इस बात को भी सुनिश्चित करना चाहिए कि मतदाता सुरक्षित रूप से मतदान केंद्रों पर मतदान कर वापस लौट सकें।”

सुरक्षित मतदान सुनिश्चित करे श्रीलंका Reviewed by on . बैंकॉक, 15 अगस्त (आईएएनएस)। एक अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संगठन ह्यूमन राइट वॉच ने श्रीलंकाई अधिकारियों से कहा कि वह 17 अगस्त को होने वाले संसदीय चुनावों में मतदा बैंकॉक, 15 अगस्त (आईएएनएस)। एक अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संगठन ह्यूमन राइट वॉच ने श्रीलंकाई अधिकारियों से कहा कि वह 17 अगस्त को होने वाले संसदीय चुनावों में मतदा Rating:
scroll to top