Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » स्टोक्स मामले में स्मिथ ने दिखाई अपरिपक्वता : मैक्लम

स्टोक्स मामले में स्मिथ ने दिखाई अपरिपक्वता : मैक्लम

लंदन, 7 सितम्बर (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान ब्रेंडन मैक्लम का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच के दौरान इंग्लैंड के बल्लेबाज स्टोक्स के खिलाफ अपील वापस न लेकर आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपरिपक्व व्यवहार दिखाया।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को लॉर्ड्स में हुए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में स्टोक्स ने विकेट की ओर फेंकी गई गेंद को हाथ से रोक लिया था, जिसके चलते उन्हें ऑब्स्ट्रक्टिंग फील्ड आउट करार दिया गया था।

स्मिथ ने स्टोक्स को आउट दिए जाने की गेंदबाज मिशेल स्टार्क की अपील वापस नहीं ली, जिसके बाद फील्ड अंपायर कुमार धर्मसेना और टिम रॉबिनसन ने टेलीविजन अंपायर जोएल विल्सन को फैसला सुनाने की जिम्मेदारी दी। विल्सन ने स्टोक्स को ऑब्स्ट्रक्टिंग फील्ड आउट करार दिया।

समाचार पत्र डेली मेल में रविवार को मैक्लम ने कहा, “अपील वापस न लेकर स्मिथ ने अपरिपक्व व्यवहार का परिचय दिया। उन्हें इसका हमेशा पछतावा होगा। अभी उनकी कप्तानी की शुरुआत ही है और इसके लिए उनकी सराहना हो सकती है, लेकिन एक दिन जब वह पीछे मुड़कर अपने इस निर्णय को याद करेंगे तो उन्हें अहसास होगा कि उन्होंने खेल भावना को बनाए रखने का एक शानदार अवसर खो दिया।”

मैक्लम ने कहा, “मैं ऐसा स्मिथ की आलोचना करने के लिए नहीं बल्कि अपने अनुभव से कह रहा हूं। इसी तरह एक टेस्ट मैच के दौरान मैंने मुथैया मुरलीधरन को अपने साथी बल्लेबाज कुमार संगकारा के शतक का जश्न मानाने के दौरान रन आउट कर दिया था। लेकिन अब मैं उसे बदलना चाहूंगा।”

मैक्लम ने यह भी कहा कि यदि स्मिथ की जगह माइकल क्लार्क कप्तान होते तो वह अपील वापस ले लेते।

स्टोक्स मामले में स्मिथ ने दिखाई अपरिपक्वता : मैक्लम Reviewed by on . लंदन, 7 सितम्बर (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान ब्रेंडन मैक्लम का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच के दौरान इंग्लैंड के बल्लेबाज स्टोक्स क लंदन, 7 सितम्बर (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान ब्रेंडन मैक्लम का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच के दौरान इंग्लैंड के बल्लेबाज स्टोक्स क Rating:
scroll to top