Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » स्पाइसजेट के सीसीओ का इस्तीफा

स्पाइसजेट के सीसीओ का इस्तीफा

नई दिल्ली, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। देश की किफायती यात्री विमानन कंपनी, स्पाइसजेट ने शुक्रवार को कंपनी में उच्च स्तरीय प्रबंधकीय बदलाव की घोषणा की। इससे पहले कंपनी के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी (सीसीओ) कनेश्वरन अविली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

कंपनी के मुताबिक, अविली का इस्तीफा 10 अप्रैल, 2015 से प्रभावी होगा।

अविली एक अप्रैल, 2014 से स्पाइसजेट से जुड़े हुए थे। कंपनी के मुताबिक, वह बाजार में पेश विभिन्न नई नीतियों और आमदनी प्रबंधन प्रयासों की मुख्य प्रेरणा शक्ति थे। उन्होंने देश में कंपनी की वृद्धि को बढ़ाने में भी मदद की।

स्पाइसजेट के मुख्य परिचालन अधिकारी संजीव कपूर के मुताबिक, “कनेश ने स्पाइसजेट की छवि निर्माण में मदद की है, जिसकी वजह से मांग में वृद्धि हुई। उन्होंने अमूमन विमान की आधी खाली सीटें भरने के लिए विशेष छूट योजनाओं को लाकर इन्हें भरने में योगदान दिया। इन्होंने पूरे भारतीय विमानन बाजार को उच्च विकास पथ पर बढ़ने को प्रोत्साहित किया है और कंपनी की आमदनी बढ़ाने में भी मदद की।”

कंपनी ने कहा है कि अविली की सभी जिम्मेदारियां अब संजीव कपूर देखेंगे।

स्पाइसजेट के सीसीओ का इस्तीफा Reviewed by on . नई दिल्ली, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। देश की किफायती यात्री विमानन कंपनी, स्पाइसजेट ने शुक्रवार को कंपनी में उच्च स्तरीय प्रबंधकीय बदलाव की घोषणा की। इससे पहले कंपनी नई दिल्ली, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। देश की किफायती यात्री विमानन कंपनी, स्पाइसजेट ने शुक्रवार को कंपनी में उच्च स्तरीय प्रबंधकीय बदलाव की घोषणा की। इससे पहले कंपनी Rating:
scroll to top