Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘हमारी अधूरी कहानी’ को ‘यू’ प्रमाणपत्र

‘हमारी अधूरी कहानी’ को ‘यू’ प्रमाणपत्र

नई दिल्ली, 1 जून (आईएएनएस)। मोहित सूरी निर्देशित ‘हमारी अधूरी कहानी’ को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने ‘यू’ प्रमाणपत्र दिया है।

इमरान हाशमी, विद्या बालन और राजकुमार राव की मुख्य भूमिका वाली ‘हमारी अधूरी कहानी’ एक प्रेम कहानी है, जो प्यार का वास्तविक अर्थ बताने की कोशिश करती है।

मोहित ने एक बयान में कहा, “मेरी फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म है। यह प्यार और हसरत के बारे में है। यह सवाल उठाती है कि एक आदमी एवं औरत के बीच के प्यार का वास्तविक अर्थ क्या होना चाहिए, क्योंकि मेरी फिल्म दिखाती है कि एक महिला अपने पति के गुम होने के बाद एक अंजान आदमी के प्यार में पड़ जाती है।”

उन्होंने कहा, “वह(पति) कई सालों बाद हालांकि उसकी जिंदगी में लौट आता है और उस पर अपना दावा पेश करता है, क्योंकि वे शादीशुदा हैं।”

‘हमारी अधूरी कहानी’ 12 जून को रिलीज होनी है।

‘हमारी अधूरी कहानी’ को ‘यू’ प्रमाणपत्र Reviewed by on . नई दिल्ली, 1 जून (आईएएनएस)। मोहित सूरी निर्देशित 'हमारी अधूरी कहानी' को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने 'यू' प्रमाणपत्र दिया है।इमरान हाशमी, विद्या ब नई दिल्ली, 1 जून (आईएएनएस)। मोहित सूरी निर्देशित 'हमारी अधूरी कहानी' को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने 'यू' प्रमाणपत्र दिया है।इमरान हाशमी, विद्या ब Rating:
scroll to top