Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » हमारे सभी खिलाड़ी संभालेंगे स्ट्राइकर, डिफेंडर की भूमिका : ओल्टमैंस

हमारे सभी खिलाड़ी संभालेंगे स्ट्राइकर, डिफेंडर की भूमिका : ओल्टमैंस

नई दिल्ली, 30 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय हॉकी टीम के नवनियुक्त कोच रोएलांट ओल्टमैंस ने गुरुवार को कहा कि यूरोप के आगामी दौरे पर टीम के सभी खिलाड़ी डिफेंडर और स्ट्राइकर की भूमिकाएं साथ-साथ निभाते नजर आएंगे।

भारत में नवंबर-दिसंबर में होने वाले हॉकी वर्ल्ड लीग (एचडब्ल्यूएल) फाइनल की तैयारियों के मद्देनजर भारतीय टीम तीन और पांच अगस्त को फ्रांस के खिलाफ दो मैच खेलेगी।

इसके बाद 10, 12 और 13 अगस्त को टीम स्पेन के खिलाफ मैदान में उतरेगी।

मुख्य कोच के साथ हॉकी इंडिया के हाई परफॉर्मेस डाइरेक्टर की दोहरी जिम्मेदारी संभाल रहे ओल्टमैंस ने कहा, “शिलारू में अभ्यास के दौरान हमने अपनी आक्रमण के साथ-साथ रक्षापंक्ति पर काफी काम किया। साथ ही हमने टीम में जीत की भावना का भी संचार किया।”

ओल्टमैंस ने कहा, “हमारे सभी खिलाड़ी डिफेंड के साथ-साथ अटैक भी करेंगे। सभी की कोई न कोई भूमिका होगी और वे इसे लेकर सजग हैं।”

उन्होंने विस्तार से रणनीति समझाते हुए कहा, “जब हमारी टीम हमला कर रही होगी और हमारे स्ट्राइकर विपक्षी टीम के डी के करीब होंगे उस समय हमारे डिफेंडर अपने डी में खड़े रहने की बजाय हमले में भागीदारी करेंगे और ऐसी पोजीशन में रहेंगे कि पलटवार होने की दशा में वे तुरंत बचाव कर सकें।”

हमारे सभी खिलाड़ी संभालेंगे स्ट्राइकर, डिफेंडर की भूमिका : ओल्टमैंस Reviewed by on . नई दिल्ली, 30 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय हॉकी टीम के नवनियुक्त कोच रोएलांट ओल्टमैंस ने गुरुवार को कहा कि यूरोप के आगामी दौरे पर टीम के सभी खिलाड़ी डिफेंडर और स्ट्र नई दिल्ली, 30 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय हॉकी टीम के नवनियुक्त कोच रोएलांट ओल्टमैंस ने गुरुवार को कहा कि यूरोप के आगामी दौरे पर टीम के सभी खिलाड़ी डिफेंडर और स्ट्र Rating:
scroll to top