Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » हम इंसानियत के स्तर पर पिछड़े हुए हैं : सनी देओल

हम इंसानियत के स्तर पर पिछड़े हुए हैं : सनी देओल

नई दिल्ली, 13 दिसम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता-फिल्मकार सनी देओल अपनी आगामी फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ में फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

सनी का कहना है कि वह अपनी फिल्म के जरिए यह दर्शाना चाहते हैं कि भले ही लोगों ने खुद को आर्थिक और तकनीकी रूप से बदल लिया हो, लेकिन इंसानियत के नजरिए से देखा जाए, तो वह अब भी वहीं खड़े हैं जहां पहले थे।

बॉलीवुड के 58 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि ‘घायल वन्स अगेन’ उनकी 1990 में आई फिल्म ‘घायल’ का सीक्वल नहीं है, लेकिन इस फिल्म में इंसानियत को दर्शाया गया है।

सनी ने एजेंडा आजतक के सत्र में शनिवार को कहा, “मैं आश्वस्त हूं कि लोगों ने ‘घायल’ देखी होगी इसमें निभाया अजय मेहरा का किरदार मुझे अच्छा लगा और इसीलिए मैं इसे आगे ले जाना चाहता हूं।”

अभिनेता ने आगे कहा, “मैं 1990 में निभाए अपने किरदार को आज की पीढ़ी से जुड़ा हुआ महसूस करता हूं। मुझे लगता है कि हम आगे बढ़े हैं, आधुनिक हुए हैं, लेकिन एक इंसान के तौर पर हमने विकास नहीं किया है। इस स्तर पर हम आज भी वहीं हैं, जहां पहले थे।”

सनी ने कहा कि ‘घायल’ में बलवंत राय का किरदार आज के समय में भी कहीं न कहीं मौजूद है। इसीलिए अभिनेता अपनी आगामी फिल्म के जरिए यह दर्शाना चाहते हैं कि आज के युवा क्या सोचते हैं और क्या करना चाहते हैं।

सनी द्वारा निर्मित-निर्देशित और अभिनीत फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ अगले साल 15 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में सोहा अली खान, ओम पुरी और नरेद्र झा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

हम इंसानियत के स्तर पर पिछड़े हुए हैं : सनी देओल Reviewed by on . नई दिल्ली, 13 दिसम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता-फिल्मकार सनी देओल अपनी आगामी फिल्म 'घायल वन्स अगेन' में फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। सनी का कहना है कि वह अपनी फिल्म नई दिल्ली, 13 दिसम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता-फिल्मकार सनी देओल अपनी आगामी फिल्म 'घायल वन्स अगेन' में फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। सनी का कहना है कि वह अपनी फिल्म Rating:
scroll to top