Wednesday , 8 May 2024

Home » खेल » हार पीड़ादायक लेकिन भारतीय टीम वापसी करेगी : रैना

हार पीड़ादायक लेकिन भारतीय टीम वापसी करेगी : रैना

मीरपुर (बांग्लादेश), 19 जून (आईएएनएस)। भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने पहले एकदिवसीय में मेजबान बांग्लादेश के हाथों मिली 79 रनों की हार के बाद शुक्रवार को कहा कि यह अनुभव पीड़ादायक है, लेकिन भारतीय टीम मजबूती से वापसी करेगी।

भारतीय टीम गुरुवार को बांग्लादेश द्वारा दिए गए 308 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 46 ओवरों में 228 रनों पर ढेर हो गई।

बीसीसीआई डॉट टीवी के अनुसार रैना ने कहा, “बांग्लादेश ने इस मैच के हर क्षेत्र में हमें पीछे छोड़ा। मुस्ताफिजुर रहमान ने जो पांच विकेट लिए वह सभी धीमी गेंदों पर थे और उन्होंने नजरें जमा चुके बल्लेबाजों को आउट किया। जब मैं और रवींद्र जडेजा बल्लेबाजी कर रहे थे तो मुझे पूरा विश्वास था कि अगर हम और पांच ओवर खेल जाते तो हम जीत सकते थे।”

रैना के अनुसार, “यह हार पीड़ा देने वाली और हैरान करने वाली है। उन्होंने हमसे अच्छा खेला, लेकिन हम उनसे निश्चित ही अच्छी टीम हैं।”

रैना ने हाल के वर्षों में बांग्लादेश की क्रिकेट में आए सुधार की भी प्रशंसा की।

मैच के दौरान रन लेते समय महेंद्र सिंह धौनी और बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान के बीच हुई टक्कर पर रैना ने भारतीय कप्तान का बचाव करते हुए कहा, “अगर हमारा कोई बल्लेबाज रन आउट हो जाता तो और बुरा होता। मुस्ताफिजुर को बल्लेबाजों द्वारा रन लेने के समय पिच से दूर रहना सीखना होगा।”

हार पीड़ादायक लेकिन भारतीय टीम वापसी करेगी : रैना Reviewed by on . मीरपुर (बांग्लादेश), 19 जून (आईएएनएस)। भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने पहले एकदिवसीय में मेजबान बांग्लादेश के हाथों मिली 79 रनों की हार के बाद शुक्रवार को कहा कि मीरपुर (बांग्लादेश), 19 जून (आईएएनएस)। भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने पहले एकदिवसीय में मेजबान बांग्लादेश के हाथों मिली 79 रनों की हार के बाद शुक्रवार को कहा कि Rating:
scroll to top