Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » हीरो ग्रुप मोहाली में बनाएगा नई हीरो होम्स परियोजना

हीरो ग्रुप मोहाली में बनाएगा नई हीरो होम्स परियोजना

मोहाली, 4 जून (आईएएनएस)। हीरो कारपोरेट सर्विस लिमिटेड की रियल एस्टेट इकाई हीरो रियल्टी ने गुरुवार को मोहाली में 181 करोड़ रुपये में एक प्राइम ग्रुप हाउसिंग साइट की बोली में सफल होने की घोषणा की। कंपनी ने यह जमीन जीएमएडीए (द ग्रेटर मोहाली एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी) द्वारा आयोजित की गई बोली में हासिल की।

हीरो रियल्टी प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी योगेश वर्मा ने कहा, “एक बार यह साइट शुरू और निर्माण कार्य के लिए तैयार हो जाए, तो हम लोगों को पूरा कॉम्पलेक्स तैयार कर सौंप देंगे। परियोजना की लागत करीब 1,000 करोड़ रुपये आएगी। यह हमारे लिए अच्छा अधिग्रहण रहा और हीरो होम्स के अपने नजरिए को बरकरार रखते हुए हम इस परियोजना को भी उच्च मानकों का पालन करते हुए पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

करीब 18.5 एकड़ की यह जमीन मोहाली के सेक्टर-88 में स्थित है, जो सेक्टर-89 में विकसित किए गए मोहाली सिटी सेंटर से सटी हुई है और जीएमएडीए की बेहद प्रतिष्ठित परियोजना पूरब अपार्टमेंट्स से भी नजदीक है। जीएमएडीए द्वारा विकसित की जा रही पूरब अपार्टमेंट्स का निर्माण कार्य जारी है और इसमें 3,000 मकान बिक चुके हैं। इसके नजदीकी इलाके में अग्रणी डेवलपरों द्वारा विकसित की जा रही विभिन्न परियोजनाओं का निर्माण कार्य अलग-अलग चरण में है।

वर्मा ने कहा, “हमारा लक्ष्य मध्य वर्ग का आवासीय हाउसिंग सेक्टर है और हमारी योजना विभिन्न आकार और प्रकार के 1,250 अपार्टमेंट्स विकसित करने की है। पंजाब हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण केंद्र है और मोहाली में इस तरह की परियोजनाएं मिलने से यहां हमारी पकड़ और मजबूत होगी।”

हीरो ग्रुप मोहाली में बनाएगा नई हीरो होम्स परियोजना Reviewed by on . मोहाली, 4 जून (आईएएनएस)। हीरो कारपोरेट सर्विस लिमिटेड की रियल एस्टेट इकाई हीरो रियल्टी ने गुरुवार को मोहाली में 181 करोड़ रुपये में एक प्राइम ग्रुप हाउसिंग साइट मोहाली, 4 जून (आईएएनएस)। हीरो कारपोरेट सर्विस लिमिटेड की रियल एस्टेट इकाई हीरो रियल्टी ने गुरुवार को मोहाली में 181 करोड़ रुपये में एक प्राइम ग्रुप हाउसिंग साइट Rating:
scroll to top