Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » होशंगाबाद बस हादसे में मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

होशंगाबाद बस हादसे में मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

भोपाल, 16 दिसंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में मंगलवार को हुए बस हादसा मामले में परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने निजी बस मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश देते हुए बताया है कि चालक को नींद आने की वजह से यह हादसा हुआ था।

मंगलवार को इंदौर से छिंदवाड़ा शादी समारोह में हिस्सा लेने जा रहे लोगों से भरी बस होशंगाबाद के सोहागपुर थाना क्षेत्र में पलट गई थी। इस हादसे में 15 लोगों की जान गई थी। बुधवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए परिवहन मंत्री सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी होशंगाबाद की जांच रिपोर्ट आ गई है, जिससे पता चलता है कि बस सारे नियम कायदों के मुताबिक चल रही थी, रात में चलने वाली बसों में दो चालक होना चाहिए मगर अजंता टेवल्स की बस में सिर्फ एक ही चालक था।

सिंह ने बताया कि चालक को नींद आने के कारण यह हादसा हुआ है, क्योंकि वह एक रात से जागा हुआ था और उसे फिर रात में ड्यूटी पर भेज दिया गया था, इस मामले में बस मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।

होशंगाबाद बस हादसे में मालिक के खिलाफ मामला दर्ज Reviewed by on . भोपाल, 16 दिसंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में मंगलवार को हुए बस हादसा मामले में परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने निजी बस मालिक के खिलाफ प्राथमिकी भोपाल, 16 दिसंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में मंगलवार को हुए बस हादसा मामले में परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने निजी बस मालिक के खिलाफ प्राथमिकी Rating:
scroll to top