Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ुपाकिस्तान : विमान चालकों की हड़ताल के कारण उड़ानें रद्द

ुपाकिस्तान : विमान चालकों की हड़ताल के कारण उड़ानें रद्द

इस्लामाबाद, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स (पीआईए) ने विमान चालकों की दर्जनों उड़ानें रद्द कर दी हैं जिसके कारण हजारों यात्री प्रभावित हुए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की खबर के मुताबिक एक विमान चालक के निर्धारित समय सीमा से ज्यादा समय उड़ान भरने से इंकार के बाद प्राधिकार ने उसका लाइसेंस निरस्त कर दिया, जिसके बाद पाकिस्तान एयरलाइन पायलट्स एसोसिएशन (पीएएलपीए) ने शुक्रवार को हड़ताल शुरू कर दी।

विमानन अधिकारियों ने कहा कि हड़ताल के कारण लगभग 50 घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों को रद्द करना पड़ा।

पीएएलपीए अध्यक्ष कैप्टन आमिर हाशमी ने कहा कि कराची में पीएएलपीए और पीआईए अधिकारियों के बीच बातचीत का कोई हल नहीं निकला है।

पीआईए प्रवक्ता डेनियल गिलानी ने कहा कि प्रधानमंत्री के विशिष्ट विमानन सहायक कैप्टन शुजात अजीम ने पीएएलपीए को बातचीत के लिए इस्लामाबाद बुलाया है।

हाशमी ने कहा कि संगठन को बातचीत के लिए कोई आमंत्रण नहीं मिला है।

ुपाकिस्तान : विमान चालकों की हड़ताल के कारण उड़ानें रद्द Reviewed by on . इस्लामाबाद, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स (पीआईए) ने विमान चालकों की दर्जनों उड़ानें रद्द कर दी हैं जिसके कारण हजारों यात्री प्रभावित हुए।स इस्लामाबाद, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स (पीआईए) ने विमान चालकों की दर्जनों उड़ानें रद्द कर दी हैं जिसके कारण हजारों यात्री प्रभावित हुए।स Rating:
scroll to top