Saturday , 27 April 2024

Home » मनोरंजन » अक्षय को साहसी अभिनेता मानती हैं एली एवराम

अक्षय को साहसी अभिनेता मानती हैं एली एवराम

मुंबई, 30 दिसम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री एली एवराम सामाजिक प्रासंगिकता वाली फिल्में करने को लेकर अक्षय कुमार को एक साहसी अभिनेता मानती हैं।

मुंबई, 30 दिसम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री एली एवराम सामाजिक प्रासंगिकता वाली फिल्में करने को लेकर अक्षय कुमार को एक साहसी अभिनेता मानती हैं।

अक्षय बड़े पर्दे पर जल्द ही फिल्म ‘पैडमैन’ में नजर आएंगे, जो माहवारी स्वच्छता पर आधारित है।

अभिनेता कॉमेडी रियलिटी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के जज भी हैं।

शो के दौरान अक्षय दर्शकों से रूबरू हुए और फिल्म की विषयवस्तु के बारे में बात की।

एली ने अपने बयान में कहा, “मैं अक्षय को एक साहसी अभिनेता होने और इस तरह की विषयवस्तु को लेकर फिल्म बनाने के लिए बधाई देती हूं। मैं जब भारत आई थी तो मुझे मासिक धर्म पर खुले रूप से कभी भी बात नहीं करने के लिए कहा गया था क्योंकि यह एक वर्जित विषय माना जाता था।”

अभिनेत्री ने कहा, “लेकिन ‘पैडमैन’ के आने से मुझे खुशी है कि यह अब चर्चा का विषय होगा और समाज इस बारे में ज्यादा खुलकर बात करेगा।”

‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के फिनाले का प्रसारण इस सप्ताहांत स्टार प्लस चैनल पर होगा।

अक्षय को साहसी अभिनेता मानती हैं एली एवराम Reviewed by on . मुंबई, 30 दिसम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री एली एवराम सामाजिक प्रासंगिकता वाली फिल्में करने को लेकर अक्षय कुमार को एक साहसी अभिनेता मानती हैं। मुंबई, 30 दिसम्बर (आईए मुंबई, 30 दिसम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री एली एवराम सामाजिक प्रासंगिकता वाली फिल्में करने को लेकर अक्षय कुमार को एक साहसी अभिनेता मानती हैं। मुंबई, 30 दिसम्बर (आईए Rating:
scroll to top