Saturday , 27 April 2024

Home » भारत » अध्यापक-छात्र मिलकर शैक्षणिक संस्थाओं को मजबूत करें : सोपोरी

अध्यापक-छात्र मिलकर शैक्षणिक संस्थाओं को मजबूत करें : सोपोरी

नई दिल्ली, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के पूर्व कुलपति प्रोफेसर एसके सोपोरी ने शैाक्षणिक संस्थाओं को मजबूत करने के लिए अध्यापकों और छात्रों को मिलकर काम करने का अनुरोध किया।

सोपोरी ने शुक्रवार को यहां जाकिर हुसैन कॉलेज में आयोजित वार्षिक उत्सव के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालयों के शैक्षिक विकास में अध्यापकों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। पूर्व कुलपति ने साथ ही यह भी कहा कि शैक्षणिक संस्थाओं को मजबूत करने के लिए अध्यापकों, छात्रों और प्रशासनों को मिलकर काम करना होगा।

वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में कॉलेज के विभिन्न विभागों, सोसायटी और छात्र-छात्राओं को सम्मानित भी किया गया। छात्र-छात्राओं के अलावा प्रशासन और गैर-शैक्षणिक स्टाफ कर्मियों को भी कॉलेज में अपना अहम योगदान देने के लिए पुरस्कार प्रदान किए गए।

अध्यापक-छात्र मिलकर शैक्षणिक संस्थाओं को मजबूत करें : सोपोरी Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के पूर्व कुलपति प्रोफेसर एसके सोपोरी ने शैाक्षणिक संस्थाओं को मजबूत करने के लिए अध्यापकों नई दिल्ली, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के पूर्व कुलपति प्रोफेसर एसके सोपोरी ने शैाक्षणिक संस्थाओं को मजबूत करने के लिए अध्यापकों Rating:
scroll to top