Saturday , 27 April 2024

Home » भारत » अमित हत्याकांड : 4 नामजद आरोपी गए जेल, हत्या का केस दर्ज

अमित हत्याकांड : 4 नामजद आरोपी गए जेल, हत्या का केस दर्ज

अमित सिंह के बाबा ने इस मामले में किशुन सिंह उर्फ मुरारी तथा संदीप सिंह के परिवार की दो आरोपी महिलाओं तारा सिंह व सरिता सिंह के खिलाफ हत्या का अभियोग रविवार की देर रात पंजीकृत कराया।

अमित सिंह उर्फ आजाद कक्षा चार का छात्र था। उसके साथी किशुन उर्फ मुरारी तथा संदीप सिंह शनिवार को उसे लेकर एक पुराने मकान में गए थे। वहां पर किसी बात पर विवाद होने पर उसके साथियों किशुन तथा संदीप ने उसे मारकर मकान में शव छिपा दिया था।

परिजनों और पुलिस के काफी खोजबीन के बाद जब मृतक अमित के साथी किशुन और संदीप को पुलिस ने पूछताछ की तो रविवार को दोपहर बाद दोनों ने सच्चाई बयां करते हुए मासूम अमित की मौत की बात स्वीकार कर ली। दोनों हत्यारोपियों किशोर की निशानदेही पर पुलिस ने मृतक अमित का शव पुराने मकान के केवड़िया से बरामद किया। वहीं मृतक अमित के बाबा ने दी गई तहरीर में नामजद चारों हत्यारोपियों पर साजिश के तहत उसके नाती के हत्या की बात कही है।

घटना को लेकर उदयपुर थाना क्षेत्र में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में आक्रोशित ग्रामीण भी घटना स्थल पर पहुंच गए थे। स्थिति को देखते हुए उदयपुर एसओ चंद्रकांत उपाध्याय के अलावा लालगंज कोतवाल बालेंदु गौतम व एसओ सांगीपुर मृत्युंजय मिश्र भी अपने अपने थानों की फोर्स लेकर घटनास्थल पर देर रात तक डटे रहे।

वहीं किशोर की मौत को गंभीरता से लेते हुए जिले के पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने भी रविवार की देर रात घटनास्थल का निरीक्षण कर उदयपुर पुलिस को हत्यारोपियों की फौरन गिरफ्तारी के कड़े निर्देश दे रखे थे। उदयपुर पुलिस ने रविवार की देर शाम मृतक किशोर के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था।

अमित हत्याकांड : 4 नामजद आरोपी गए जेल, हत्या का केस दर्ज Reviewed by on . अमित सिंह के बाबा ने इस मामले में किशुन सिंह उर्फ मुरारी तथा संदीप सिंह के परिवार की दो आरोपी महिलाओं तारा सिंह व सरिता सिंह के खिलाफ हत्या का अभियोग रविवार की अमित सिंह के बाबा ने इस मामले में किशुन सिंह उर्फ मुरारी तथा संदीप सिंह के परिवार की दो आरोपी महिलाओं तारा सिंह व सरिता सिंह के खिलाफ हत्या का अभियोग रविवार की Rating:
scroll to top