Friday , 26 April 2024

Home » खेल » आईपीएल-2018 : राजस्थान रॉयल्स का एंथम ‘ फिर हल्ला बोल’ लांच

आईपीएल-2018 : राजस्थान रॉयल्स का एंथम ‘ फिर हल्ला बोल’ लांच

मुंबई, 18 मार्च (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने इस संस्करण के लिए अपने एंथम को नया रूप देकर पेश किया है। इस एंथम का नाम ‘फिर हल्ला बोल’ है।

आईपीएल के इस सीजन के साथ राजस्थान टीम ने लीग में वापसी की है और ऐसे में अपने प्रशंसकों के दिल में फिर से वहीं मान और प्यार पाने के लिए टीम एथंम को फिर से नए रूप में तैयार किया गया है।

इस बारे में राजस्थान रॉयल्स के सह-मालिक मनोज बडाले ने कहा, “हमारा एंथम एकदम अनूठा है, जो राजस्थान के रंग और महक में डूबा हुआ है। ‘फिर हल्ला बोल’ एथंम हमारे उन प्रशंसकों के लिए समर्पित है, जिन्होंने अपनी टीम को आईपीएल में वापस देखने के लिए इतना लंबा इंतजार किया है। अपने प्रशंसकों के साथ दोबारा जुड़कर हमें गर्व और खुशी हो रही है। मुझे उम्मीद है कि उन्हें हमारा यह एथंम पसंद आएगा। आईपीएल में टीम की शुरुआत से पहले ही यह सबकी जुबां पर होगा।”

इस एंथम को राजस्थान की लोक गायिका इला अरुण ने आवाज दी है और इसे आधिकारिक रूप से जयपुर में ‘गेम प्लान’ समारोह के दौरान लांच किया गया था।

आईपीएल-2018 : राजस्थान रॉयल्स का एंथम ‘ फिर हल्ला बोल’ लांच Reviewed by on . मुंबई, 18 मार्च (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने इस संस्करण के लिए अपने एंथम को नया रूप देकर पेश किया है। इस एंथम का नाम 'फ मुंबई, 18 मार्च (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने इस संस्करण के लिए अपने एंथम को नया रूप देकर पेश किया है। इस एंथम का नाम 'फ Rating:
scroll to top