Friday , 26 April 2024

Home » भारत » आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर जल्द वसूला जाएगा टोल टैक्स

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर जल्द वसूला जाएगा टोल टैक्स

प्रमुख सचिव सूचना और यूपीडा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अवनीश अवस्थी ने कहा कि प्रदेश सरकार नवंबर या दिसंबर से आगरा एक्सप्रेसवे पर टोल वसूलने की तैयारी में है।

उन्होंने कहा, “इस बात पर भी विचार किया जा रहा है कि पहले तीन महीने के लिए यूपीडा टेम्पररी बेसिस पर टोल वसूले या फिर टेंडर के जरिए पांच साल का कन्ट्रैक्ट दिया जाए।”

अवस्थी ने कहा कि आगरा एक्सप्रेसवे पर उद्योग की भी संभावना बहुत है। इसलिए अथारिटी ने फैसला किया है कि एक्सप्रेसवे के आस-पास के क्षेत्रों को कमर्शियल जोन के तौर पर विकसित किया जाएगा।

अखिलेश यादव ने 21 नवंबर, 2016 को आगरा एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया था। इस एक्सप्रेसवे पर अभी भी आधारभूत सुविधाओं का आभाव है, लेकिन अब यूपीडा की ओर से एडवांस्ड ट्रैफि क मैनेजमेंट सिस्टम के तहत 50 सीसीटीवी कैमरे लगाया रहा है।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर जल्द वसूला जाएगा टोल टैक्स Reviewed by on . प्रमुख सचिव सूचना और यूपीडा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अवनीश अवस्थी ने कहा कि प्रदेश सरकार नवंबर या दिसंबर से आगरा एक्सप्रेसवे पर टोल वसूलने की तैयारी में है।उन प्रमुख सचिव सूचना और यूपीडा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अवनीश अवस्थी ने कहा कि प्रदेश सरकार नवंबर या दिसंबर से आगरा एक्सप्रेसवे पर टोल वसूलने की तैयारी में है।उन Rating:
scroll to top