Friday , 26 April 2024

Home » खेल » आस्ट्रेलिया के नए टेस्ट कप्तान नियुक्त किए गए स्मिथ

आस्ट्रेलिया के नए टेस्ट कप्तान नियुक्त किए गए स्मिथ

सिडनी, 14 अगस्त (आईएएनएस)। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने शुक्रवार को स्टीवन स्मिथ को नया टेस्ट कप्तान नियुक्त किया। स्मिथ ओवल टेस्ट के बाद संन्यास ले रहे माइकल क्लार्क का स्थान लेंगे।

बीते बुधवार को सीए ने स्मिथ को एकदिवसीय टीम का कप्तान नियुक्त किया था। उसी समय डेविड वार्नर को एकदिवसीय और टेस्ट टीमो का उपकप्तान बनाया गया था।

सीए ने अपने बयान में कहा कि चयन समिति की सिफारिश के बाद स्मिथ को नया कप्तान बनाया गया है और समिति के इस फैसले को सीए की मासिक बोर्ड मीटिंग में स्वीकार कर लिया गया है।

स्मिथ को इंग्लैंड के साथ होने वाले एकमात्र टी-20 मैच में भी कप्तानी करनी है। टी-20 टीम के कप्तान एरॉन फिंच अभी चोट से उबर रहे हैं।

राष्ट्रीय चयनकर्ता रॉड मार्श ने कहा है कि ये सभी नियुक्तियां आस्ट्रेलियाई टीम को भविष्य के लिए तैयार करने के लिए की गई हैं।

आस्ट्रेलिया के नए टेस्ट कप्तान नियुक्त किए गए स्मिथ Reviewed by on . सिडनी, 14 अगस्त (आईएएनएस)। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने शुक्रवार को स्टीवन स्मिथ को नया टेस्ट कप्तान नियुक्त किया। स्मिथ ओवल टेस्ट के बाद संन्यास ले रहे माइकल क सिडनी, 14 अगस्त (आईएएनएस)। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने शुक्रवार को स्टीवन स्मिथ को नया टेस्ट कप्तान नियुक्त किया। स्मिथ ओवल टेस्ट के बाद संन्यास ले रहे माइकल क Rating:
scroll to top