Wednesday , 8 May 2024

Home » व्यापार » इंफोसिस ने जयेश संघराजका को अंतरिम सीएफओ नियुक्त किया

इंफोसिस ने जयेश संघराजका को अंतरिम सीएफओ नियुक्त किया

बेंगलुरू, 15 नवंबर (आईएएनएस)। वैश्विक सॉफ्टवेयर दिग्गज इंफोसिस ने गुरुवार को कार्यकारी उपाध्यक्ष जयेश संघराजका को अपना अंतरिम मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) नियुक्त किया। यह नियुक्ति शनिवार से प्रभावी होगी। वह निवर्तमान सीएफओ एम. डी. रंगनाथ की जगह लेंगे।

आईटी दिग्गज ने एक बयान में कहा, “निदेशक मंडल ने अपनी गुरुवार की बैठक में संघराजका को कंपनी का अंतरिम सीएफओ और मुख्य प्रबंधकीय कर्मी नियुक्त करना का फैसला किया, जो 17 नवंबर से प्रभावी होगा।”

निदेशक मंडल नया सीएफओ चुनने की प्रक्रिया में है। रंगनाथ ने शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया था।

बयान में कहा गया, “संघराजका ने कंपनी में दो पारियों में 13 साल बिताएं है और वित्त विभाग में नेतृत्वकारी भूमिका में रहे हैं। वह उप सीएफओ भी रह चुके हैं।”

संघराजका (55) को चाटर्ड एकाउंटेंसी का 20 सालों का अनुभव है। पहली पारी में उन्होंने कंपनी के साथ 2000-2007 के बीच महाप्रबंधक (वित्त) के रूप में काम किया था। दूसरी बार वे कंपनी के साथ साल 2012 में कॉर्पोरेट फाइनेंशियल कंट्रोलर के रूप में जुड़े।

इंफोसिस ने जयेश संघराजका को अंतरिम सीएफओ नियुक्त किया Reviewed by on . बेंगलुरू, 15 नवंबर (आईएएनएस)। वैश्विक सॉफ्टवेयर दिग्गज इंफोसिस ने गुरुवार को कार्यकारी उपाध्यक्ष जयेश संघराजका को अपना अंतरिम मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) नियु बेंगलुरू, 15 नवंबर (आईएएनएस)। वैश्विक सॉफ्टवेयर दिग्गज इंफोसिस ने गुरुवार को कार्यकारी उपाध्यक्ष जयेश संघराजका को अपना अंतरिम मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) नियु Rating:
scroll to top