Saturday , 27 April 2024

Home » खेल » ईपीएल में मैनचेस्टर सिटी ने वाटफोर्ड को 3-1 से हराया (लीड-1)

ईपीएल में मैनचेस्टर सिटी ने वाटफोर्ड को 3-1 से हराया (लीड-1)

मैनचेस्टर, 3 जनवरी (आईएएनएस)। मैनचेस्टर सिटी ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 22वें दौर में खेले गए मैच में वाटफोर्ड को 3-1 से मात दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, इस मैच से सिटी क्लब में स्पेन के मिडफील्डर डेविड सिल्वा की वापसी हुई है और उनकी मौजूदगी का टीम के प्रदर्शन पर अच्छा असर पड़ा। टीम लीग में लगातार पहले स्थान पर बनी हुई है।

निजी कारणों से 31 वर्षीय सिल्वा पिछले साल 23 दिसम्बर से टीम के साथ नहीं थे। उन्होंने सिटी के लिए दागे गए दो गोल में मदद की।

इस मैच में जीत के साथ सिटी ने अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज मैनचेस्टर युनाइटेड से 15 अंकों का अंतर बना लिया है।

सिटी ने मैच की शुरुआत अच्छी की थी। रहीम स्टर्लिग ने पहले ही मिनट में गोल कर सिटी का खाता खोला।

इसके बाद, 13वें मिनट में सिटी के खाते में आया गोल वाटफोर्ड के खिलाड़ी कबासेले की गलती का नतीजा था।

कबासेले ने अपने ही पाले में गोल करने की गलती की और इसका फायदा सिटी को हुआ।

दूसरे हाफ में सर्गियो अगुएरो ने 63वें मिनट में गोल कर सिटी को 3-0 से आगे किया।

इस बीच, वाटफोर्ड के खिलाड़ी आंग्रे ग्रे ने गोल कर स्कोर 3-1 किया, लेकिन यह पर्याप्त नहीं था। अंत में सिटी ने वाटफोर्ड को 3-1 से मात दी।

सिल्वा की वापसी पर मैनचेस्टर सिटी के कोच पेप गार्डियोला ने कहा, “हम टीम में उनकी वापसी से बहुत खुश हैं। हम नहीं जानते कि वह कब तक हमारे साथ रहेंगे, लेकिन आपने इस मैच में देखा कि वह हमारे लिए कितने जरूरी हैं।”

कोच ने कहा कि सिल्वा टीम में रहने या टीम से जाने के फैसले के लिए आजाद हैं। यह उन पर निर्भर है। वह टीम में रहकर इसकी मदद करना चाहते हैं, सिटी के लिए खेलना उन्हें पसंद है लेकिन किसी के भी जीवन में परिवार सबसे महत्वपूर्ण होता है। अगर उनके ना होने से हमारे अंक कम होते हैं, तो यही सही लेकिन परिवार सब कुछ है और सबसे पहले है।

ईपीएल में मैनचेस्टर सिटी ने वाटफोर्ड को 3-1 से हराया (लीड-1) Reviewed by on . मैनचेस्टर, 3 जनवरी (आईएएनएस)। मैनचेस्टर सिटी ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 22वें दौर में खेले गए मैच में वाटफोर्ड को 3-1 से मात दी।समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मैनचेस्टर, 3 जनवरी (आईएएनएस)। मैनचेस्टर सिटी ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 22वें दौर में खेले गए मैच में वाटफोर्ड को 3-1 से मात दी।समाचार एजेंसी सिन्हुआ के Rating:
scroll to top