Friday , 26 April 2024

Home » भारत » उप्र : नदी में उतराते मिले 2 जुड़वा भाइयों के शव

उप्र : नदी में उतराते मिले 2 जुड़वा भाइयों के शव

हमीरपुर, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले की राठ कोतवाली क्षेत्र में गोहानी गांव के गुरुवार से गायब नाबालिग दो जुड़वा भाइयों के शव पुलिस ने शुक्रवार को खैरा गांव के पास बरमा नदी से बरामद किए हैं। यह जानकारी पुलिस ने दी।

राठ कोतवाली के उपनिरीक्षक गोपाल अवस्थी ने बताया, “गोहानी गांव के ईश्वरदास के दो जुडव बेटे नरेंद्र (13) और नरेश (13) गुरुवार को अपने घर से गायब थे। परिजनों ने रात भर काफी तलाश की, लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार को कुछ ग्रामीण खैरा गांव के पास बरमा में दोनों शव उतराते देखकर बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।”

उन्होंने बताया, “ईश्वरदास ने उनकी पहचान नरेंद्र और नरेश अपने बेटे के रूप में की है। प्रथम दृष्टया नहाते वक्त डूबने से मौत होने की आशंका है।”

ईश्वरदास का कहना है, “वह दिल्ली में बच्चों सहित रह कर मजदूरी करता है, गांव से इतनी दूर उनका जाना समझ से परे है।” वह किसी अनहोनी की आशंका जता रहा है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी है।

उप्र : नदी में उतराते मिले 2 जुड़वा भाइयों के शव Reviewed by on . हमीरपुर, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले की राठ कोतवाली क्षेत्र में गोहानी गांव के गुरुवार से गायब नाबालिग दो जुड़वा भाइयों के शव पुलिस ने शु हमीरपुर, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले की राठ कोतवाली क्षेत्र में गोहानी गांव के गुरुवार से गायब नाबालिग दो जुड़वा भाइयों के शव पुलिस ने शु Rating:
scroll to top