Friday , 26 April 2024

Home » भारत » उप्र में तेज धूप, उमस में इजाफा

उप्र में तेज धूप, उमस में इजाफा

लखनऊ, 18 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ व आसपास के जिलों में शनिवार सुबह तेज धूप निकलने से तापमान व उमस में मामूली इजाफा हुआ है।

मौसम विभाग के अनुसार, अगले 24 घंटों के दौरान कुछ जिलों में सामान्य बारिश होने का अनुमान है।

उप्र मौसम विभाग के निदेशक जे.पी गुप्ता के अनुसार, दिन में तेज धूप निकलेगी और तापमान में दो डिग्री सेल्सियस तक की मामूली वृद्घि रहने का अनुमान है। दिन में लखनऊ सहित कुछ जिलों में हल्की बूंदाबांदी भी हो सकती है।

मौसम विभाग के अनुसार, शनिवार को राजधानी लखनऊ का न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

लखनऊ के अतिरिक्त शनिवार को गोरखपुर का न्यूनतम तापमान 21 डिग्री, बनारस का 22 डिग्री, इलाहाबाद का 22.3 डिग्री, कानपुर का 24 डिग्री और झांसी का 25 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

उप्र में तेज धूप, उमस में इजाफा Reviewed by on . लखनऊ, 18 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ व आसपास के जिलों में शनिवार सुबह तेज धूप निकलने से तापमान व उमस में मामूली इजाफा हुआ है। मौसम विभाग के अन लखनऊ, 18 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ व आसपास के जिलों में शनिवार सुबह तेज धूप निकलने से तापमान व उमस में मामूली इजाफा हुआ है। मौसम विभाग के अन Rating:
scroll to top