Saturday , 27 April 2024

Home » मनोरंजन » उम्मीद है दर्शक रावल रतन सिंह के किरदार को समझेंगे : शाहिद कपूर

उम्मीद है दर्शक रावल रतन सिंह के किरदार को समझेंगे : शाहिद कपूर

मुंबई, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। विवादास्पद फिल्म ‘पद्मावती’ में प्रमुख भूमिका निभा रहे अभिनेता शाहिद कपूर को उम्मीद है कि दर्शक रावल रतन सिंह के रूप में उनके किरदार को समझेंगे। उनका यह भी मानना है कि यह एक ऐसा किरदार है जो आजकल के लोगों को ‘बेहतर’ बनने के लिए प्रेरित करेगा।

एक बयान के मुताबिक, पत्रिका जीक्यू इंडिया के दिसंबर 2017 अंक के लिए के लिए दिए साक्षात्कार में ‘पद्मावती’ में रानी पद्मावती के पति और योद्धा राजा रावल रतन सिंह के रूप में अपनी भूमिका पर चर्चा करते हुए शाहिद ने प्रेरणादायक किरदारों की आवश्यकता पर जोर दिया।

शाहिद ने कहा, “मुझे याद है जब ‘ग्लैडिएटर’ आई थी और रसल क्रो ने मैक्सिमस की भूमिका निभाई थी। यह किरदार इतना अच्छा लगा था कि इसके वास्तविक होने पर ही संदेह उठ जाए लेकिन इसने मुझे बहुत प्रेरित किया था। यह मेरे लिए एक मजबूत संदर्भ था क्योंकि मैं हैरान था कि आप ऐसा किरदार किस तरह निभाते हैं, जो इतना अच्छा होता है और लोगों से जुड़ जाता है।”

उन्होंने कहा, “कभी-कभी सिनेमा में हमेंकुछ करने के लिए प्रेरित करने की शक्ति होती है। बिल्कुल, कुछ अच्छे किरदार निभाने बहुत मायने रखते हैं, जो असली हों।”

उम्मीद है दर्शक रावल रतन सिंह के किरदार को समझेंगे : शाहिद कपूर Reviewed by on . मुंबई, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। विवादास्पद फिल्म 'पद्मावती' में प्रमुख भूमिका निभा रहे अभिनेता शाहिद कपूर को उम्मीद है कि दर्शक रावल रतन सिंह के रूप में उनके किरदार मुंबई, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। विवादास्पद फिल्म 'पद्मावती' में प्रमुख भूमिका निभा रहे अभिनेता शाहिद कपूर को उम्मीद है कि दर्शक रावल रतन सिंह के रूप में उनके किरदार Rating:
scroll to top