Saturday , 27 April 2024

Home » मनोरंजन » ऋतिक ने ‘सुपर 30’ के लिए वेट ट्रेनिंग छोड़ी

ऋतिक ने ‘सुपर 30’ के लिए वेट ट्रेनिंग छोड़ी

मुंबई, 13 मार्च (आईएएनएस)। ऋतिक रोशन की अगली फिल्म ‘सुपर 30’ के सेट से हाल में लीक हुई तस्वीरों में उनके शरीर मे आए काफी बदलावों को साफ देखा जा सकता है।

सुपरस्टार ऋतिक रोशन को अपनी शानदार बॉडी और लुक के लिए जाना जाता है, लेकिन ‘सुपर 30’ में अपने किरदार के लिए अभिनेता ने शारीरिक रूप से अपने लुक में काफी बदलाव किए गए है।

ऋतिक बायोपिक फिल्म ‘सुपर 30’ में बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में हैं।

अभिनेता आमतौर पर अपने किरदार के लिए विभिन्न प्रकार की वेट ट्रेनिंग लिया करते है लेकिन ‘सुपर 30’ की शूटिंग शुरू करने से पहले ऋतिक ने यह छोड़ दिया ताकि वह अपने किरदार मे ढल सकें।

लीक हुई तस्वीरों ने हर किसी को हैरान कर दिया और सभी ने ऋतिक की तारीफ की। फिल्म के पहले शेड्यूल को वाराणसी में पूरा कर लिया गया है।

ऋतिक ने ‘सुपर 30’ के लिए वेट ट्रेनिंग छोड़ी Reviewed by on . मुंबई, 13 मार्च (आईएएनएस)। ऋतिक रोशन की अगली फिल्म 'सुपर 30' के सेट से हाल में लीक हुई तस्वीरों में उनके शरीर मे आए काफी बदलावों को साफ देखा जा सकता है।सुपरस्टा मुंबई, 13 मार्च (आईएएनएस)। ऋतिक रोशन की अगली फिल्म 'सुपर 30' के सेट से हाल में लीक हुई तस्वीरों में उनके शरीर मे आए काफी बदलावों को साफ देखा जा सकता है।सुपरस्टा Rating:
scroll to top