Wednesday , 8 May 2024

Home » व्यापार » एक मिनट में 100 पन्ने प्रिंट करेगा एप्सन प्रिंटर

एक मिनट में 100 पन्ने प्रिंट करेगा एप्सन प्रिंटर

नई दिल्ली, 22 जनवरी (आईएएनएस)। डिजिटल इमेजिंग और प्रिंटिंग सॉल्यूशन कंपनी एप्सन ने सोमवार को भारत में 12 लाख रुपये की कीमत वाला अपना पहला हाई स्पीड मल्टी फंक्शन इंकजेट प्रिंटर लॉन्च करने की घोषणा की। कंपनी ने कहा कि यह एक मिनट में 100 पेजों को प्रिंट कर सकता है।

‘वर्कफोर्स एंटरप्राइज’ का प्रिंटर ‘डब्लूएफ-सी20590’ रिकॉर्ड तोड़ गति से प्रिंट करता है।

एप्सन इंडिया के इंकजेट प्रिंटर्स के प्रबंध निदेशक शिवा कुमार ने एक बयान में कहा, “‘वर्कफोर्स एंटरप्राइज’ प्रिंटर के साथ हम एक हाई स्पीड, हाई-प्रोडक्टिविटी वाला पिंट्रर ला रहे हैं जो एंटरप्राइजेज को उत्कृष्ट गुणवत्ता वाली इंकजेट प्रिंटिग देगा। यह 75 फीसदी कम ऊर्जा खपत कर उच्च उत्पादकता देगा।”

कंपनी ने कहा कि प्रिंटर की अधिक उच्च क्षमता वाली इंक कार्टरेज ब्लैक में एक लाख पन्नों और कलर में 50 हजार पन्नों को प्रिंट कर सकता है।

इसकी स्थिर प्रिंट फीडिंग और स्मार्ट डिजाइन के कारण, प्रिंटर असाधरण आकारों के पेपर सहित 350 जीएसएम तक के पेपर की एक विस्तृत श्रृंखला को प्रिंट करने में सक्षम है।

एक मिनट में 100 पन्ने प्रिंट करेगा एप्सन प्रिंटर Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 जनवरी (आईएएनएस)। डिजिटल इमेजिंग और प्रिंटिंग सॉल्यूशन कंपनी एप्सन ने सोमवार को भारत में 12 लाख रुपये की कीमत वाला अपना पहला हाई स्पीड मल्टी फंक्शन नई दिल्ली, 22 जनवरी (आईएएनएस)। डिजिटल इमेजिंग और प्रिंटिंग सॉल्यूशन कंपनी एप्सन ने सोमवार को भारत में 12 लाख रुपये की कीमत वाला अपना पहला हाई स्पीड मल्टी फंक्शन Rating:
scroll to top