Saturday , 27 April 2024

Home » भारत » एक ही फ्लैट को कई बार बेचने के आरोप में बिल्डर गिरफ्तार

एक ही फ्लैट को कई बार बेचने के आरोप में बिल्डर गिरफ्तार

नई दिल्ली, 3 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली में एक ही फ्लैट को कई बार बेचकर खरीदारों को करीब 1.2 करोड़ रुपये का चूना लगाने वाले एक बिल्डर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बुधवार को कहा कि सुल्तानपुर गांव के रहने वाले 37 वर्षीय योगेश कुमार भाटी को मंगलवार को उसके आवास पर छापा मारकर हिरासत में लिया गया।

पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने कहा, “पूछताछ के दौरान भाटी ने स्वीकार किया कि उसने एक संपत्ति को अलग-अलग खरीदारों को बेचा और सबसे 30 लाख रुपये प्राप्त किए। उसने कुछ सहयोगियों की भी मदद ली जो अभी फरार हैं।”

उन्होंने कहा, “भाटी कुछ वर्षो से इसी तरीके का इस्तेमाल करके खरीदारों को धोखा दे रहा था। उसने लोगों से 1.2 करोड़ रुपये लिए और उन्हें वे फ्लैट बेचे जिन्हें पहले किसी और को बेचा गया था।”

अधिकारी ने कहा कि संजीत कुमार नामक एक खरीदार ने आठ मार्च को भाटी के खिलाफ धोखाधड़ी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

भाटी ने संजीत को भी एक फ्लैट बेचा था और बाद में पता चला कि वह फ्लैट किसी अन्य व्यक्ति को पहले ही बेचा जा चुका है।

एक ही फ्लैट को कई बार बेचने के आरोप में बिल्डर गिरफ्तार Reviewed by on . नई दिल्ली, 3 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली में एक ही फ्लैट को कई बार बेचकर खरीदारों को करीब 1.2 करोड़ रुपये का चूना लगाने वाले एक बिल्डर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है नई दिल्ली, 3 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली में एक ही फ्लैट को कई बार बेचकर खरीदारों को करीब 1.2 करोड़ रुपये का चूना लगाने वाले एक बिल्डर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है Rating:
scroll to top