Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » कार्डी बी की क्लोई कार्दशियां को ट्रोल नहीं करने की अपील

कार्डी बी की क्लोई कार्दशियां को ट्रोल नहीं करने की अपील

लॉस एंजेलिस, 22 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी रैपर कार्डी बी रियलिटी टीवी स्टार क्लोई कार्दशियां को ट्रोल किए जाने के बाद उनके समर्थन में सामने आई हैं।

क्लोई को प्रेमी ट्रिस्टन थॉम्पसन द्वारा कथित तौर पर धोखा दिए जाने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है।

‘पीपुल डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसी अटकलें हैं कि क्लोई के एनबीए बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रेमी ने उनकी बहन काइली जेनर की सबसे अच्छी दोस्त जॉर्डिन वुड्स के साथ मिलकर उन्हें धोखा दिया हैं।

इस खबर के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर क्लोई का मजाक उड़नाना शुरू कर दिया। कार्डी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम लाइव के जरिए लोगों से क्लोई की ट्रोलिंग बंद करने का आग्रह किया।

ग्रैमी विजेता रैपर ने कहा, “क्लोई कार्दशियां के साथ जो हुआ, उसे लेकर जैसे हर कोई जश्न मना रहा है और ऐसा क्यों है?”

कार्डी बी के पति ऑफसेट चीटिंग करने को लेकर कई बार आलोचना का शिकार हो चुके हैं। कार्डी ने बताया कि एक महिला के लिए इस तरह के भावनात्मक दौर से गुजरना कितना मुश्किल होता है।

उन्होंने कहा कि मुख्य रूप से महिलाओं पर ही टिप्पणियां की जाती हैं। उन्हें निशाना बनाया जाता है। क्लोई पहले ही सबक सीख चुकी हैं।

कार्डी ने कहा, “आप लोग दूसरों को तकलीफ और दुख में देखकर आनंद क्यों लेते हैं..यह जानते हुए भी कि यह कितना तकलीफदेह होता है जब आप उस शख्स के प्यार में होते है, खासकर जब वह आपके बच्चे का पिता होता है। यह दुख की बात है।”

कार्डी बी की क्लोई कार्दशियां को ट्रोल नहीं करने की अपील Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 22 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी रैपर कार्डी बी रियलिटी टीवी स्टार क्लोई कार्दशियां को ट्रोल किए जाने के बाद उनके समर्थन में सामने आई हैं। क्लोई को प्रे लॉस एंजेलिस, 22 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी रैपर कार्डी बी रियलिटी टीवी स्टार क्लोई कार्दशियां को ट्रोल किए जाने के बाद उनके समर्थन में सामने आई हैं। क्लोई को प्रे Rating:
scroll to top