Saturday , 27 April 2024

Home » मनोरंजन » ‘क्लासिक हिट-हॉप अल्बम’ की तैयारी में निकी मिनाज

‘क्लासिक हिट-हॉप अल्बम’ की तैयारी में निकी मिनाज

लॉस एंजेलिस, 8 जून (आईएएनएस)। रैपर निकी मिनाज ने कहा है कि वह अपनी स्टूडियो अल्बम पर काम कर रही हैं। इसे वह क्लासिक मान रही हैं और यह उन्हें प्रशंसकों से जोड़ेगा।

वेबसाइट ‘एसेशोबीज डॉट कॉम’ के मुताबिक, मिनाज अपने नए अल्बम के लिए अपने प्रशंसकों की प्रतिक्रिया को लेकर उत्सुक हैं, जो ‘द पिंकप्रीट’ का अनुवर्ती है।

मिनाज ने ‘हॉलीवुड सफल’ शो में कहा, “मेरा लक्ष्य अभी सिर्फ चौथी अल्बम जारी करना और प्रशंसकों की प्रतिक्रिया देखना है, क्योंकि मुझे पता है कि यह अच्छा काम है और मैं इसके लिए उत्साहित हूं।”

रैपर ने कहा कि उन्होंने अपनी आगामी परियोजना अपने प्रशंसकों के लिए समर्पित की है।

उन्होंने कहा, “मेरे प्रशंसक अलग स्तर के हैं। मुझे हमेशा लगता है कि मुझे उन पर गर्व होगा। यह प्रभावित करेगा। वह हमेशा मेरा इंतजार करते हैं।”

‘क्लासिक हिट-हॉप अल्बम’ की तैयारी में निकी मिनाज Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 8 जून (आईएएनएस)। रैपर निकी मिनाज ने कहा है कि वह अपनी स्टूडियो अल्बम पर काम कर रही हैं। इसे वह क्लासिक मान रही हैं और यह उन्हें प्रशंसकों से जोड़ेग लॉस एंजेलिस, 8 जून (आईएएनएस)। रैपर निकी मिनाज ने कहा है कि वह अपनी स्टूडियो अल्बम पर काम कर रही हैं। इसे वह क्लासिक मान रही हैं और यह उन्हें प्रशंसकों से जोड़ेग Rating:
scroll to top